Viral: 'कच्चा बादाम' गाने पर इस बच्ची का क्यूट डांस देखा या नहीं? धूम मचा रहा है वीडियो

Kacha Badam Viral Video: लोगों के बीच कच्चा बादाम गाना अब तक धूम मचा रहा है। आलम ये है कि लोग लगातार इस पर रिल्स और वीडियो बना रहे हैं। इस गाने पर डांस करके अब एक छोटी सी बच्ची इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है।

School Girl Dance on Kacha Badam song Heart Winning Video Goes Viral
कच्चा बादाम गाने पर क्यूट बच्ची का जलवा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अब तक लोगों के बीच छाया हुआ है 'कच्चा बादाम'
  • मासूम बच्ची ने कच्चा बादाम गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • लोग बार-बार देख रहे इस क्यूट वीडियो को

Girl Dance On Kacha Badam Viral Video: 'कच्चा बादाम' गाने का क्रेज अब तक जारी है। लोग अब भी इस गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। आम पब्लिक से लेकर सेलिब्रिटी तक को इस गाने ने अपना दीवाना बना दिया है। गायक भुबन बादायकर से लेकर इस गाने पर कई लोग रिल्स बनाकर फेमस हो चुके हैं। वहीं, अब एक मासूम बच्ची ने 'कच्चा बादाम' गाने पर इस तरह ठुमके लगाए, जिसे लोग देखते रह गए। आलम ये है कि लोगों को बच्ची का अंदाज इतना जबरदस्त लगा कि बार-बार इस वीडियो को देखकर रहे हैं। IAS ऑफिसर भी इस वीडियो को शेयर करने से खुद को नहीं रोक सके। 

वायरल वीडियो (Viral Video) में एक छोटी सी बच्ची 'कच्चा बादाम' गाने पर डांस कर रही है। आप देख सकते हैं स्कूल जाने के लिए बच्ची ड्रेस पहनकर तैयार है। उसके आस-पास कुछ महिलाएं भी बैठी हैं। जैसे ही कच्चा बादाम गाना बजता है बच्ची पर उस पर डांस करने लगती है। बच्ची ने हू-ब-हू ट्रेंड के हिसाब से उस गाने पर स्टेप्स किए। इतना ही नहीं बच्ची के एक्सप्रेशन ने भी लोगों को हैरान कर दिया। जिसने भी इस बच्ची का डांस देखा वो उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सका। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Viral: हाड़ कंपाने वाली ठंड में जवानों ने खेली कबड्डी, वीडियो देख लोगों ने कही ये बात

बच्ची ने लोगों को बनाया दीवाना

अब यह बच्ची इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है और उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' अब तक का सबसे क्यूट कच्चा बादाम वीडियो'। 12 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक एक लाख 38 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 13 हजार लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 16 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं। बच्ची का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर