सुहागरात पर दुल्हन ने चूड़ा उतारकर की ऐसी डिमांड, उड़ गए दूल्हे के होश

मामला पंजाब के फिरोजपुर का है, जहां एक दुल्हन ने शादी के अगले दिन ऐसी डिमांड कर दी कि हर कोई हैरान रह गया।

Shocking demand of bride in punjab firozpur says i want drugs
सुहागरात पर दुल्हन ने की ऐसी डिमांड, दूल्हे के उड़ गए होश 
मुख्य बातें
  • पंजाब में शादी के बाद दुल्हन ने ऐसी हरकत की कि हर कोई हैरान रह गया
  • सुहागरात पर जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाया, वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी
  • मामला पंजाब के फिरोजपुर का है, जहां एक दुल्हन ने शादी के अगले दिन ड्रग्स की डिमांड कर दी

फिरोजपुर: कोई भी इंसान जब शादी करता है तो नई दुल्हन को लेकर उसके मन में कई अरमान होते हैं। लेकिन जब इन्हीं अरमानों पर शादी के बाद अचानक पानी फिर जाए तो भी क्या कहा जा सकता है। ऐसा ही एक मामला पंजाब के फिरोजपुर से आया है जहां एक शख्स ने शादी को लेकर कई सपने संजोए थे लेकिन शादी के बाद पहली रात शख्स के जो हुआ उसे वह ताउम्र नहीं भूल पाएगा। शादी के बाद पहली रात को दुल्हन ने ऐसी हरकत की कि दूल्हे के अलावा घर वालों के भी होश उड़ गए।

दुल्हन की मांग सुनकर हर कोई हैरान

फिरोजपुर के ममदोट में शादी संपन्न होने के बाद बारात घर आई और सब मेहमान बारी-बारी से निपट गए। रात को जब दुल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाया तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। चूड़ा उतारकर फेंक दिया और कहने लगी  'मैंनू चिट्टा चाहिंदा.. चिट्टा (मुझे नशा चाहिए.. नशा)' दुल्हन की यह मांग सुनकर दूल्हा घबरा गया और कमरे से बाहर निकला। दूल्हे की हालत देखकर घरवाले भी बाहर आए। नई नवेली दुल्हन की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान था।

दुल्हन को ले गए नशा मुक्ति केंद्र

रात के समय ही किसी तरह दूल्हे के माता-पिता और परिवार दुल्हन को लेकर नशा मुक्ति केंद्र ले गए और दवा देकर दुल्हन को शांत किया। बाद में पता चला कि दुल्हन को तो काफी लंबे समय से नशे की लत है। शादी तक सो सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन शादी की पहली रात पर दुल्हन को नशे की ऐसी लत लगी की वह तड़पने लगी और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। डॉक्टरों ने दूल्हे को आश्वस्त किया है कि वो दुल्हन को नशे की समस्या से उबार लेंगे।

पंजाब में नई नहीं है समस्या

इलाज के बाद दुल्हन के ससुराल वालों ने डॉक्टरों से मांग करते हुए कहा कि वो ये लिखकर दे दे कि दुल्हन नशा करती है ताकि अपनी बेटे की शादी तुड़वा सकें। आपको बता दें कि पंजाब में नशे की समस्या नई नहीं है बल्कि सालों से यह समस्या है और दिन प्रतिदिन कम होने की बजाय गहराती जा रही है। अवैध ड्रग्स, हेरोइन तथा नशीली दवाओं का कारोबार यहां जमकर हो रहा है जिससे युवा इसकी गिरफ्त में आ रहे हैं। इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं जहां महिलाएं इसका शिकार बनी हैं। पटियाला, जालंधर में भी महिलाओं के नशे करने के मामले सामने आ रहे हैं।

अगली खबर