Shocking Video: इस जानवर को गोद में लेकर प्लेन में बैठी थी महिला, देखते ही लोगों की निकल गई चीख

Animal Viral Video: जरा सोचिए, आप प्लेन में बैठे हैं और अचानक आपको अंदर कोई जानवर दिख जाए तो क्या हालत होगी? जाहिर सी बात है डर के कारण किसी की भी हालत खराब हो जाएगी। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

Shocking Video Woman Traveling with Animal in Plane Viral Video in Hindi
इस महिला ने तो कमाल कर दिया भाई...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • प्लेन में जानवर को लेकर सफर कर रही थी महिला
  • जानवर को देखकर हैरान रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है वीडियो

कई लोगों को जानवर पालने का शौक होता है। वहीं, कुछ लोगों को तो जानवरों से ऐसा लगाव होता है कि उसे हमेशा अपने पास ही रखते हैं। यात्रा के दौरान भी उसे अपने साथ ले जाते हैं। लेकिन, सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जानवर का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। क्योंकि, एक महिला प्लेन के अंदर अपनी गोद में एक जानवर (Animal Viral Video) को लेकर बैठी थी। जिसे देखने के बाद लोगों की चीख निकल पड़ी। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं।

जरा सोचिए, आप प्लेन में बैठे हैं और अचानक आपको अंदर कोई जानवर दिख जाए तो क्या हालत होगी? जाहिर सी बात है डर के कारण किसी की भी हालत खराब हो जाएगी। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में एक महिला विंडो सीट की तरफ बैठी है। महिला ने तौलिया से छिपा कर अपनी गोद में कुछ लिया है। पहले तो लोगों को समझ में नहीं आता है कि माजरा क्या है? लोगों ने इसकी शिकायत क्रू मेंबर से की। क्योंकि, पास में बैठे लोगों को कुछ अजीबोगरीब आवाज सुनाई दी थी। शिकायत के बाद क्रू मेंबर्स महिला के पास पहुंच जाते हैं और उससे पूछताछ की जाती है। क्रू मेंबर्स पूछते हैं कि यह कोई बिल्ली है। लेकिन, महिला मना कर देती है। वो कहती है कि यह उसका बच्चा है। लेकिन, जब तौलिये को हटाया जाता है तो देखकर सब दंग रह जाते हैं। 

80 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा ये अजीबोगरीब वीडियो

पहली नजर में आप भी जरूर धोखा खा गए होंगे कि यह कौन सा जानवर है? तो हम आपको बता दें कि यह वनबिलाव है। जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। अब इस पूरे मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो को ट्विटर पर '@BoredAtGym' नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 80 लाख से ज्यादा लोग अब देख चुके हैं। वहीं, 87 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। कुछ लोग इस घटना की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ इस पर चटकारे ले रहे हैं। 

अगली खबर