8 बार शादी करने के बाद भी नहीं भरा शख्स का मन, 9वीं पत्नी की तलाश जारी, जानें क्या है कारण?

Ajab Gajab news: ब्रिटेन के रहने वाला एक शख्स इन दिनों सुर्खियों में है। क्योंकि, वो 9वीं बार शादी करना चाहता है। शख्स का कहना है कि उसे अकेले रहना अच्छा नहीं लगता।

single Man searching for wife number nine Know About Truth
शौक बड़ी चीज है... 
मुख्य बातें
  • ब्रिटेन से अनोखा मामला सामने आया
  • एक शख्स 9वीं बार शादी करना चाहता है
  • शख्स के आठ बच्चे 13 पोते-पोतियां हैं

Ajab Gajab News: अक्सर आपने किस्से, कहानियों में सुना होगा कि पुराने समय में राजा कई शादियां करते थे। लेकिन, आज के समय में बहुत कम लोग हैं जो एक से ज्यादा शादी करते हैं। कुछ लोग दो या फिर तीन शादियां करते हैं। लेकिन, एक शख्स ऐसा है जो दो, चार नहीं बल्कि आठ बार शादी कर चुका है। बड़ी बात ये है कि इतनी शादियां करने के बाद भी उसका मन नहीं भरा है और वो 9वीं पत्नी की तलाश में है। शख्स का कहना है कि परफेक्ट मैच मिलते ही वो 9वीं शादी करेगा। इस बात पर हो सकता है आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन यह सच है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये अजीबोगरीब कहानी है ब्रिटेन के सोमरटन के रहने वाले रॉन शेपर्ड की। रॉन का कहना है कि उन्हें सिंगल रहना अच्छा नहीं लगता है। उनका कहना है कि उनके साथ घूमने के लिए एक साथी की तलाश है। हालांकि,  अमेरिका की रहने वाली रोज नाम की महिला के साथ उन्होंने इंगेजमेंट किया था, लेकिन यह रिश्ता 2019 में टूट गया। साल 2019 से वो अकेले ही अपना जीवन बिता रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉन एक दुर्लभ बीमारी से पीड़िता है। लेकिन, मेडिकल प्रॉब्लम और कोविड के कारण वो बैरागी की जिंदगी जी रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  Viral: मेट्रो में सीट के लिए आपस में भिड़ गईं दो महिलाएं, वीडियो पर लोग जमकर ले रहे मजे

8 बच्चे और 13 पोते-पोतियां

रॉन ने कहा था कि उन्हें लगा था कि उनकी पत्नी फिलिपिनो क्रिस्टेल लालेक हमेशा उनके साथ रहेंगी। लेकिन, करीब पांच साल पहले उन्होंने रॉन को छोड़ दिया। तब से वो पार्टनर की तलाश में हैं। उन्होंने कहा कि मैं सच्चे प्यार की तलाश में हूं और हार मानने वालों में से नहीं हूं। रॉन के कुछ 8 बच्चे हैं और उनके 13 पोते-पोतियां हैं। उन्होंने साल 1966 में मार्गरेट से पहली शादी की थी, लेकिन 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया था।

अगली खबर