एक ही जगह पर इस तरह गिरी आसमानी बिजली, नजारा देखकर कांप उठे लोग, वीडियो वायरल

Sky Lightning Viral Video: सोशल मीडिया पर आसमानी बिजली गिरने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यकीन मानिए आप दंग रह जाएंगे।

Sky Lightning strikes Many Times At The Same Place Shocking Video Goes Viral
आसमानी बिजली गिरने का अद्भुत नजारा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया 9 सेकेंड का ये वीडियो
  • अद्भुत नजारा देखकर लोग दंग रह गए
  • आसमानी बिजली गिरने का वीडियो वायरल

Sky Lightning Viral Video: सोशल मीडिया पर आप चक्कर लगा रहे हैं तो कई बार आपको ऐसी-ऐसी चीजें दिखाई देंगी, जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। वहीं, कुछ मामलों को देखकर लोग भौचक्के रह जाते हैं। इसी कड़ी में आसमानी बिजली गिरने का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। यकीन मानिए, वीडियो (Viral Video) देखने के बाद आप भी जरूर दंग रह जाएंगे और हो सकता है कि इससे पहले इस तरह का नजारा आपने देखा भी ना हो। 

देश-दुनिया में आकाशीय बिजली गिरने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी इसके वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ समय पहले आकाशीय बिजली का ऐसा वीडियो (Trending Video) सामने आया था, जिसमें एक पेड़ जलकर राख हो गया था। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चक्कर लगा रहा है। इस वीडियो (Shocking Video) में आप देख सकते हैं रात के समय एक रिहायशी इलाके में एक जगह पर एक साथ खतरनाक अंदाज में आसमानी बिजली गिरती है। देखकर ऐसा लगता है जैसे आकासीय बिजली ने पेड़ का आकार ली हो। 9 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। देखें वीडियो...  

ये भी पढ़ें -  मां-बाप ने दूध से धोए बेटी के पैर, फिर उसे पी लिया, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने कही ये बात

अद्भुत नजारा

आकाशीय बिजली के इस रूप को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। देखकर ऐसा लगता है जैसे रात में दिन वाला उजाला हो गया है। इस वीडियो को ट्विटर पर '@HanaBici72' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को करीब 10 लाख लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 26 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, करीब 55 लोगों ने रिट्वीट किए हैं। वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि काफी अद्भुत दृश्य था। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।


   

अगली खबर