Viral: दरवाजे पर कुछ इस तरह फन फैला कर बैठा था किंग कोबरा, दिल थामकर देखें वीडियो

Snake Viral Video: आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। ऐसे में जब किसी का खतरनाक सांप से सामना हो तो उसकी क्या हालत होगी इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं? वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक किंग कोबरा दरवाजे पर कुंडली मारकर फन फैलाए हुए है।

Snake Viral Video King Cobra Google trend Viral Video in Hindi
किंग कोबरा का जबरदस्त अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दरवाजे पर कुंडली मारकर बैठा था किंग कोबरा
  • कोबरा को इस तरह देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कह नहीं सकते? इंसानों से लेकर जानवरों तक के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर जहां लोगों का दिन बन जाता है। वहीं, कुछ को देखकर यूजर्स दंग रह जाते हैं। इसी कड़ी में किंग कोबरा का एक खतरनाक वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए। अब यह वीडियो वायरल हो गया है और यूजर्स वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। ऐसे में जब किसी का खतरनाक सांप से सामना हो तो उसकी क्या हालत होगी इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं? वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक किंग कोबरा दरवाजे पर कुंडली मारकर फन फैलाए हुए है। सांप का आधा हिस्सा दरवाजे के पीछे छिपा है,  जबकि सिर बाहर निकालकर वह फन फैला रहा है। इतना ही नहीं बीच-बीच में वह झपट्टा भी मारता है। देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वीडियो बनाने वाले शख्स पर वह हमला करने की कोशिश कर रहा है। देखें वीडियो...

दिल थामकर देखें वीडियो...

वीडियो देखकर एक पल के आप भी जरूर सहम गए होंगे। जिसने भी किंग कोबरा का यह रूप देखा वह हैरान रह गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को '@DoctorAjayita' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस खतरनाक वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, करीब 12 सौ लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट भी किए जा रहे हैं। 


 

अगली खबर