परीक्षा में छात्र ने पश्न का दिया ऐसा जवाब, पढ़कर लोग रह गए दंग, मामला वायरल

कुछ लोग जहां परीक्षा को काफी गंभीरता से लेते हैं। वहीं, कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जो इसे मजाक समझ बैठते हैं। कुछ छात्र इस तरह से प्रश्न का जवाब लिखते हैं जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है।

Student Funny Answer post viral on social media
क्या जवाब है भाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छात्र ने मजेदार तरीके से दिया पश्न का जवाब
  • जवाब पढ़कर हर कोई रह गया दंग
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मामला

सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो कई बार मामला सीरियस भी होता है। वहीं, कुछ मामले तो ऐसे होते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा मामला वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी भी होगी और अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, एक छात्र ने पश्न का ऐसा जवाब दिया जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह गया। आलम ये है कि लोग इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

कुछ लोग जहां परीक्षा को काफी गंभीरता से लेते हैं। वहीं, कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जो इसे मजाक समझ बैठते हैं। कुछ छात्र इस तरह से प्रश्न का जवाब लिखते हैं जिसे पढ़ने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। अब इस इंस्टाग्राम पोस्ट को ही देख लीजिए, एक छात्र ने किस तरह प्रश्न का जवाब दिया है। पोस्ट को देखकर ऐसा लगता है कि सवाल भाखड़ा नागर परियोजना से संबंधित है। जिसका जवाब छात्र ने इस तरह दिया कि टीचर ने उसे जीरो नंबर दिया। तो पहले आप इस पोस्ट को देख लीजिए...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by fun_ki_life (@fun_ki_life)

इसे कहते हैं इंटेलिजेंट छात्र...

उत्तर देने का अंदाज इतना मजेदार है कि लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को 'fun ki life' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पोस्ट को हजारों लोग अब तक देख चुके हैं, जबकि सात हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, इस पोस्ट पर यूजर्स चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस छात्र को 21 तोपों की सलामी दी जाए'। एक अन्य यूजर ने लिखा, ' भाई तेरे चरण कहां हैं'। एक ने लिखा, 'इसे कहते हैं असली क्रिएटिविटी'। तो आपको छात्र का जवाब कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर