Viral: डस्टबीन लेकर छात्रों ने टीचर के साथ की ऐसी हरकत, हैरान कर देगा ये वीडियो

वायरल वीडियो कर्नाटक के देवनागिरी जिले के चेन्‍नागिरी तालुक के नेल्‍लारू सरकारी हाई स्‍कूल का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, टीचर कक्षा 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहे थे। वीडियो में भी आप देख सकते हैं छात्र ब्लैक बोर्ड पर कुछ लिख रहे हैं। तभी कुछ छात्र पीछे से टीचर के पास पहुंच जाते हैं। इसके बाद डस्टबीन उठाकर टीचर का सिर ढक देते हैं और भाग कर दोबारा अपनी सीट पर बैठ जाते हैं।

Student Misbehave with Teacher in Class Room Shocking Video Goes Viral
टीचर के साथ घिनौनी हरकत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • क्लास में टीचर के साथ शर्मनाक हरकत
  • छात्रों ने डस्टबीन से टीचर का सिर ढक दिया
  • बेंगलुरु का है ये चौंकाने वाला वीडियो

देश-दुनिया में कोई भी घटना घटे सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा जरूर होती है। इनमें कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो कई बार हैरान करने वाली। वहीं, कुछ पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में बेंगलुरु से एक ऐसा वीडियो सामने, जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए। क्योंकि, कुछ छात्रों ने क्लास रूम में टीचर के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। अब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग घटना की निंदा कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो कर्नाटक के देवनागिरी जिले के चेन्‍नागिरी तालुक के नेल्‍लारू सरकारी हाई स्‍कूल का बताया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, टीचर कक्षा 10वीं के छात्रों को पढ़ा रहे थे। वीडियो में भी आप देख सकते हैं छात्र ब्लैक बोर्ड पर कुछ लिख रहे हैं। तभी कुछ छात्र पीछे से टीचर के पास पहुंच जाते हैं। इसके बाद डस्टबीन उठाकर टीचर का सिर ढक देते हैं और भाग कर दोबारा अपनी सीट पर बैठ जाते हैं। टीचर डस्टबीन हटाकर रख देते हैं और बिना कुछ कहे छात्रों को पढ़ाने लगते हैं। लेकिन, यह पूरा कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया।  

टीचर के साथ शर्मनाक हरकत

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। साथ ही इस घटना की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Sharabh_Vishnu' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं, वीडियो वायरल होने पर स्‍थानीय विधायक ने भी स्‍कूल का दौरा किया है और इस घटना के बारे में जानकारी ली। इस घटना के बाद छात्रों को चेतावनी भी दी गई है कि टीचर्स का सम्मान करें। फिलहाल, ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। तो वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर