Funny Video: स्विमिंग पुल में जाने से डर रहा था बच्चा, बुजुर्ग ने पीछे से जो किया उसे देख छूट जाएगी हंसी

Funny Video: एक बच्चा स्विमिंग पुल में जाने से डर रहा था। ऐसे में एक बुजुर्ग ने उसे लात मारकर पानी में गिरा दिया। बुजुर्ग का अंदाज देखकर लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं।

Swimming pool video Old man kick to child watch funny video in hindi
बुजुर्ग का अंदाज तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्विमिंग पुल में जाने से डर रहा था बच्चा
  • बुजुर्ग ने इस तरह पानी में गिराया
  • वीडियो देख छूट जाएगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ को देखते ही हमारी हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर हम भौचक्के रह जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, एक बुजुर्ग ने डरे हुए बच्चे के साथ किया उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। लोगों को बुजुर्ग का अंदाज पसंद भी आ रहा है और थोड़ी हैरानी भी हो रही है। 

ये तो हम सब जानते हैं बच्चे कई बार किसी चीज को पहली बार करने से या तो डरे रहते हैं या फिर एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में बड़े-बुजुर्ग उनका हौसला बढ़ाते हैं। कई बार तो बच्चों के साथ जबरदस्ती भी करनी पड़ती है। जिससे उनका डर दूर हो सके। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक बच्चा स्विमिंग पुल के बाहर खड़ा है और उसमें छलांग लगाने की तैयारी कर रहा है। लेकिन, बच्चे को देखकर ऐसा लगता है कि वह डरा हुआ है। ऐसे में एक बुजुर्ग कथिर तौर पर उसके दादा जी चुपके से आते हैं और पीछे से लात मारकर उसे पानी में गिरा देते हैं। देखें वीडियो...

डर भगाने का शानदार उपाय...

वीडियो देखकर जरूर आपकी हंसी छूट गई होगी और मजा भी आया होगा। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'funny_desi420'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए हैं। तो आपको यह मजेदार वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 
 

अगली खबर