VIDEO: धूमधाम से हुई गर्भवती कुत्ते की गोदभराई, परिवार के लोगों ने इस तरह मनाया जश्न

Dog Baby Shower: तमिलनाडु में एक परिवार ने अपने पालतू कुत्ते की गोदभराई की रस्म अदा की। इस दौरान परिवार ने पूजा रखवाई और जश्न मनाया। लोगों को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Tamil Nadu Family Performs Baby Shower For His Pregnant dog Video Goes Viral
कुत्ते की गोदभराई  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • तमिलानाडु में गर्भवती कुत्ते की गोदभराई
  • धूमधाम से लोगों ने मनाया ये जश्न
  • सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

Dog Baby Shower Video: कई लोगों को जानवर पालने का काफी शौक होता है। खासकर, कुत्तों के साथ लोगों की बॉन्डिंग ऐसी होती है, जिसे देखकर कई बार हैरानी भी होती है। दोनों फैमिली की तरह रहने लगते हैं। इसी तरह का एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय का बना हुआ है। क्योंकि, जब पालतू कुत्ता प्रेग्नेंट हुई तो काफी धूमधाम से गोदभराई की रस्म की गई। इतना ही नहीं परिवार के लोगों ने जमकर जश्न भी मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

ये वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं घर के लोग पालतू कुत्ते को टीका लगा रहे हैं। फूल का माला पहनाकर उसे आशीर्वाद दे रहे हैं। इतना ही नहीं पूजा-पाठ का भी आयोजन किया गया और कुत्तो को चूड़ियां भी पहनाई गई। रस्म के मुताबिक, काफी सारे खाने भी बने। जिसमें गर्भवती कुत्ते को पांच तरह के चावल खिलाए गए। इतना ही नहीं लोगों ने अपने हाथों से उसे प्रसाद भी खिलाया। बताया जा रहा है कि घरवाले कुत्ते को प्यार से डाबू बुलाते हैं। गर्भवती कुत्ते को लेकर घरवाले भी काफी एक्सटाइटेड हैं और अब हेल्दी बच्चों का इंतजार कर रहे हैं। आलम ये है कि लोगों को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: लोगों को नागिन डांस करते हुए बहुत बार देख लिया, अब कोबरा का 'रोमांटिक डांस' भी देख लीजिए

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग जहां मजे ले रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि हर कुत्ते की किस्मत इसी तरह हो। कुछ कहना है कि रस्म के चक्कर में ये काफी थकी हुई लग रही है। गौरतलब है कि इससे पहले इस तरह का मामला सामने आ चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। 


 

अगली खबर