Shocking Video: नीचे बाघों का झुंड और ऊपर से कुत्ते ने लगाई छलांग, देखें क्या हुआ अंजाम?

इस वीडियो में एक कुत्ते ने बाघों को जिस तरह से चैलेंज किया है उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ बाघ एक नदी में मस्ती कर रहे होते हैं। तभी एक कुत्ता वहां आता है और उनके ऊपर से छलांग लगा देता है।

Tigers and dog Viral Video Tiger Attack on Dog Shocking Viral Video
कुत्ते और बाघ का मजेदार वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुत्ते की हिम्मत देखकर आप भी रह जाएंगे दंग
  • बाघों के ऊपर से कुत्ते ने इस तरह किया जंप
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

जानवरों के आपने कई वीडियो देखे होंगे। सोशल मीडिया पर भी अक्सर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार यूजर्स देखते रहते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर सांसें अटक जाती है। इसी कड़ी में कुत्ते और बाघों का एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप भी दंग रह जाएंगे। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और अब यह वायरल हो गया है।

आमतौर पर बाघ को देखते ही दूसरे जानवर भाग खड़े हो जाते हैं। क्योंकि, बाघ पलक झपकते ही दूसरे जानवरों पर टूट पड़ता है। लेकिन, इस वीडियो में एक कुत्ते ने बाघों को जिस तरह से चैलेंज किया है उसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ बाघ एक नदी में मस्ती कर रहे होते हैं। तभी एक कुत्ता वहां आता है और उनके ऊपर से छलांग लगा देता है। कुत्ते को देखते ही सारे बाध एक्टिव हो जाते हैं और एक बाघ तो उस पर कूद भी पड़ता है। लेकिन, कामयाबी नहीं मिलती है। देखें वीडियो...

कुत्ते की किस्मत...

कुत्ते की हिम्मत देखकर आप भी जरूर सोच में पड़ गए होंगे। हालांकि, बाघ ने उसे दबोचने की कोशिश जरूर की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। हैरान करने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'premkumar8040'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 31 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

अगली खबर