VIDEO: ट्रांसजेंडर ने ट्रेन में 'कच्चा बादाम' गाने पर किया ऐसा धांसू डांस, लोगों की खुली रह गई आंखें

Transgender dance on kacha Badam Song: कच्चा बादाम गाने का जलवा लगातार बरकरार है। अब एक ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी ने इस गाने पर धांसू डांस किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Transgender pooja sharma dance on kacha Badam Song video goes viral
कच्चा बादाम गाने पर ट्रांसजेंडर का धांसू डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कच्चा बादाम गाने पर एक और वीडियो वायरल
  • अब ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी पूजा शर्मा ने किया डांस
  • पूजा शर्मा का अंदाज देख दिल 'हार' बैठे लोग

Transgender dance on kacha Badam Song: कई महीने बीत चुके हैं लेकिन 'कच्चा बादाम' का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि लो इस गाने पर अब भी थिरक रहे हैं और जमकर वीडियो (Video) बना रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रेन के अंदर 'कच्चा बादाम' गाने पर ठुमके लगा रही हैं। उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, इस ट्रांसजेंडर सेलिब्रिटी का नाम पूजा शर्मा है। लोग इन्हें रेखा के नाम से भी जानते हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई लोकल ट्रेन में 'कच्चा बादाम' गाने पर जमकर ठुमके लगाए। लेकिन, उन्होंने डांस को कॉपी नहीं किया है बल्कि अपने अंदाज में मूव्य दिखाए हैं। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं किस तरह वो नारंगी रेशन की साड़ी में लोगों के सामने कच्चा बादाम गाने पर डांस कर रही हैं। आलम ये था कि लोग उन्हें देखते ही रह गए। वहीं, कुछ लोग उन्हें कैमरे में कैद करने में जुटे थे। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  विराट कोहली पर भी चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'ऊ अंटावा' गाने पर किया धांसू डांस, वीडियो वायरल

कच्चा बादाम गाने पर नया धमाका...

अब उनका वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें कच्चा बादाम गाने पर कुछ अलग देखने को मिला। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि डांस के दौरान क्या एक्सप्रेशन था। एक ने लिखा, 'मैम आपने तो कमाल कर दिया'। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'poojasharmaoficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, 14 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, उनकी तारीफ करते हुए लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। तो आपको कच्चा बादाम गाने पर इनका डांस कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर