Twin Tower गिरने पर ट्विटर यूजर्स का ऐसा है रिएक्शन, किसी ने लिए मजे तो कोई हो रहा परेशान

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 28, 2022 | 15:34 IST

Twin Tower Demolition: अब जबकि ट्विन टॉवर्स ढह गए हैं तो सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग जहां इसे प्रकृति के साथ छेड़छाड़ बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग बिल्डर्स के मजे ले रहे हैं।

twin
ट्विन टॉवर्स  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मिट्टी में मिल गए भ्रष्टाचार के दो टावर
  • जोरदार धमाके के साथ Twin Towers बने इतिहास
  • ताश के पत्तों की तरह भरभरा कर ढह गए दोनों टॉवर

Twin Tower Demolition: नोएडा के ट्विन टॉवर्स को आज दोपहर 2.30 बजे गिरा दिया गया। जिस समय इमारत में विस्फोट हुआ, उसके बाद पूरे इलाके में भारी धुएं का गुबार छा गया। यहां तक कि दिन में अंधेरा सा छा गया था। कुतुब मीनार से भी ऊंची 100 मीटर के इन टॉवरों को गिराने के लिए 3700 किलोग्राम से ज्यादा विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 93ए में सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट हाउसिंग सोसाइटी के भीतर साल 2009 में ‘एपेक्स’ (32 मंजिल) और ‘सियान’ (29 मंजिल) टावर बनाए गए थे। 

बता दें कि इस इमारत को बनाने में 300 करोड़ रुपये का खर्च आया था। जिसकी वर्तमान में कीमत 700-800 करोड़ रुपये बताई जा रही थी। इस टॉवर को गिराने के बाद 80000 टन मलबा निकला है। जिसका निस्तारण करने में तीन महीने से ज्यादा का समय लगेगा। अब जबकि ये दोनों टॉवर्स ढह गए हैं तो सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग जहां इसे प्रकृति के साथ छेड़छाड़ बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग बिल्डर्स के मजे ले रहे हैं। आप भी देखें लोगों के रिएक्शन-

अगली खबर