Viral Video: दो साइकिल सवारों के बीच जोरदार टक्कर, फिर जो हुआ उसे देख खिल उठेगा चेहरा

Cycle Viral Video: दो साइकिल सवार सड़क के बीचोंबीच आपस में टकरा गए। इसके बाद दोनों ने जिस तरह के रिएक्शन दिए उसे देखकर लोगों अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Two Cycle collision on road then what happened watch funny viral video in hindi
भाईयों ने तो कमाल कर दिया...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दो साइकिलों के बीच जरबदस्त भिड़ंत
  • टक्कर के बाद दोनों एक-दूसरे से मिलाया हाथ
  • वीडियो देख लोग लगा रहे जमकर ठहाके

आज कल ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। क्योंकि, इस प्लेटफॉर्म पर लोगों को एक से बढ़कर एक चीजें देखने को मिल जाती है। कुछ मामलों को देखकर लोगों का चेहरा खिल उठता है। जबकि, कुछ को देखकर लोग हैरान भी हो जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो तो 'अकल्पनीय' होते हैं। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जो आपकी 'थकान' को दूर देगा। क्योंकि, इस वीडियो को देखने के बाद आपक हंसी जरूर छूटने वाली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जिस तरह से दो साइकिलों के बीच टक्कर होती है और फिर साइकिल सवार जिस तरह के रिएक्शन देते हैं उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। वीडियो में आप देख सकते हैं रोड पर कुछ साइकिल सवार चल रहे हैं। तभी सड़क के बीचोंबीच दो साइकिल वालों की टक्कर हो जाती है। जिसमें एक साइकिल वाला आगे की तरफ पहुंच जाता है। जबकि, दूसरा साइकिल सवार बैलेंस बनाते हुए उसे पकड़ लेता है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं और हाथ को चूम लेते हैं। दोनों का अंदाज देखकर लोगों की हंसी रुके नहीं रुक रही है। वीडियो...

ओ भाई मौज करा दी...

आमतौर पर हादसे के बाद लोग भड़क जाते हैं। ऐसे में इन साइकिल सवारों ने जो किया उसे देखकर लोग आश्चर्यचकित भी हैं। आलम ये है कि अब यह वीडियो वायरल होने लगा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'chaklo_rakhlo_006' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर चटकारे लेकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

अगली खबर