OMG: 2 साल पहले गायब हो गई थी लड़की, मिली ऐसी जगह देखकर दंग रह गए लोग

यूएस में एक मां-बाप दो साल से अपनी बेटी को इस तरह से छिपा कर रख रहे थे, जिसकी भनक किसी को नहीं लगी। लेकिन, कहते हैं ना सच्चाई ज्यादा दिन तक छिप नहीं सकती।

US Girl Missing Two Years Ago Police Found Alive under Stair
दो साल बाद इस हाल में मिली बच्ची 
मुख्य बातें
  • US से काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है
  • मां-बाप ने ही बेटी के साथ किया खौफनाक सलूक
  • दो साल से पुलिस को दे रहे थे चकमा

दुनिया में ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिनके बारे में जानकर लोग दंग रह जाते हैं। कई मामलों पर तो यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। न्यूयॉर्क से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर लोग शॉक्ड रह गए। हो सकता है पूरी सच्चाई जानकर एक पल के लिए आप भी हैरत में पड़ जाए। क्योंकि, दो साल पहले जो बच्ची गायब हो गई थी वो अब इस हाल में मिली जिस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा था। तो आइए, जानते हैं क्या है ये चौंकाने वाला मामला...

रिपोर्ट के अनुसार, 6 साल की पैसली शुल्टिस साल 2019 में गायब हो गई थी। बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई। उस समय पुलिस को शक हुआ था कि उसके जैविक माता-पिता, जिनसे बच्ची की कस्टडी ले ली गई थी उन्होंने ही किडनैप किया होगा। काफी खोजबीन की गई लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला। हालांकि, पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही थी। इसी बीच पुलिस को लड़की को लेकर एक टिप मिली। पुलिस के अनुसार, जिस जगह से बच्ची गायब हुई थी वहां से करीब 240 किलोमीटर दूर उसे एक गुप्त स्थान पर रखा गया है। जिसके बाद पुलिस ने एक तलाशी वारंट जारी करवाया। 

ये भी पढ़ें -  कभी हाइट को लेकर लोग उड़ाते थे मजाक, आज दुनिया की सबसे छोटी महिला से मिलने का करते इंतजार

सच्चाई चौंकाने वाली

पुलिस ने जब उस जगह पर खोजीबीन शुरू की तो एक घंटे बाद एक बंद सीढ़ी के नीचे बच्ची पड़ी मिली। पुलिस ने स्टेप बोर्ड के नीचे से बच्ची और अपहरणकर्ता किम्बर्ली कूपर शुल्टिस को बाहर निकाला। पुलिस को हैरानी भी हो रही थी कि आखिर अपहरणकर्ता बच्ची को इतने समय तक कैसे छिपाते रहे।  पुलिस का कहना है कि दो साल से हम उस घर पर जा रहे थे। लेकिन, उसके मां-बाप हमसे हमेशा झूठ बोलते रहे। लेकिन, खुशी की बात ये है कि दो साल बाद लड़की हमें सुरक्षित मिल गई। उसकी हालत पूरी तरह से ठीक है। उसके साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि जिस घर में बच्ची को छिपाया जा रहा था वो उसके दादा-दाती का है। लिहाजा, उनपर भी आरोप लगाया है और अभी मामले की तफ्तीश जारी है। लेकिन, इस घटना ने लोगों को चौंका दिया है और हर तरफ उसकी चर्चा हो रही है।  

अगली खबर