Viral: ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर गाया 'बवाली' गाना, लोगों के कान से निकलने लगे खून!

Dhinchak pooja New Video: सिंगर ढिंचैक पूजा ने अपना नया वीडियो रिलीज किया है। जैसे ही उन्होंने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Viral News Dhinchak pooja new song people react on twitter
ढिंचैक पूजा पर लोग जमकर ले रहे मजे...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ढिंचैक पूजा का नया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई ढिंचैक पूजा
  • यूजर्स जमकर ले रहे मजे

Dhinchak Pooja New Song Video: ढिंचैक पूजा तो आप लोगों को याद होगी ही। अगर भूल भी गए हों तो एक बार 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाने को जरूर याद कर लीजिएगा समझ आ जाएगा कौन है ढिंचैक पूजा। इनका नाम सुनते ही लोग तरह-तरह की बातें करने लगते हैं। किसी के कान से 'खून' आने लगते हैं, तो कोई इसके नाम से ही खौफ खाते हैं। एक बार फिर वो आप सबके बीच नये गाने को लेकर आई है। गाने को लेकर एक बार फिर मजेदार मीम्स, जोक्स बनने लगे हैं। आलम ये है कि लोग ढिंचैक पूजा को लेकर एक बार फिर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

विगत 14 सितंबर को ढिंचैक पूजा ने लोगों को जानकारी दी कि उनका नया गाना 'जाऊं मैं प्लेन में' रिलीज हो रहा है, इसे देखना ना भूलें। जैसे ही उन्होंने ये जानकारी लोगों के साथ साझा की लोगों की 'बत्ती' गुल हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स इस तरह चटकारे लेने लगे जिसकी कल्पना ढिंचैक पूजा ने की भी नहीं होगी। लोगों का कहना है कि उन्हें बिल्कुल ही उम्मीद नहीं थी कि वह दोबार गाना गाएगी। कुछ लोग मीम्स शेयर कर अपना कान छिपा रहे हैं, तो किसी के कान से खून निकल रहा है। आइए, देखते हैं लोग किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं... 


 

अगली खबर