Viral Video: जब कपल के पीछे पड़ गया भेड़ों का झुंड, फिर जो हुआ वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Sheep Viral Video: एक कपल के पीछे भेड़ों का झुंड इस तरह पीछे पड़ गया, जिससे दोनों घबरा गए। लेकिन, वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी छूट रही है और वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं।

Sheep Funny Video Sheep Attack on Couple Viral Video in Hindi
कपल के पीछे पड़ा भेड़ों का झुंड  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कपल के पीछे पड़ा भेड़ों का झुंड
  • भेड़ों को देखकर घबरा गए कपल
  • वीडियो देख छूट रही लोगों की हंसी

Sheep Viral Video: कई लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें जानवरों से काफी प्यार होता है और उनके साथ उनका संबंध काफी अच्छा होता है। जबकि, कुछ लोगों को जानवरों से काफी डर लगता है और उनसे दूरी बनाकर रहते हैं। ऐसे में जरा सोचिए, अगर कोई जानवर आपके पीछे पड़े जाए तो क्या हालत होगी? जाहिर सी बात है डर के कारण हालत खराब हो जाएगी। क्योंकि, ऐसे लोगों में ये भय रहा है कि जानवर उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा दे। सोशल मीडिया पर भी इस तरह के मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। हालांकि, कुछ वीडियो को देखकर जहां हमें हैरानी होती है, वहीं कुछ को देखकर हंसी छूट जाती है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसमें भेड़ों का झुंड एक कपल के पीछे पड़ जाता है। इसके बाद कपल जिस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं उसे देखकर लोगों अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

जानवर छोटे हों या फिर बड़े अगर झुंड में किसी के पीछे पड़ जाते हैं, तो लोग काफी घबरा जाते हैं। इस वीडियो में एक कपल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। वीडियो में देख सकते हैं एक कपल मैदान में खड़े हैं। अचानक भेड़ों का झुंड वहां पहुंच जाता है। कपल को देखकर पहले एक भेड़ उनके पीछे दौड़ता है। भेड़ को देखकर कपल घबरा जाता है। वहीं, अगले ही पल कुछ और भेड़ उनके पीछे दौड़ते हैं। भेड़ों को देखकर कपल घबरा जाते हैं और इधर-उधर भागने लगते हैं। परिणाम ये होता है कि भेड़ों का झुंड उन्हें घेरने की कोशिश करता है। लेकिन, किसी तरह कपल वहां से भागने में कामयाब होते हैं। फिर भी सारे भेड़ उनके पीछे पड़ जाते हैं। वहां जिस तरह का माहौल बनता है उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। वीडियो...

कपल फंसे भेड़ों के झुंड में...

वीडियो देखकर तो जरूर आपको भी हंसी आ रही होगी। लेकिन, जरा सोचिए कपल की क्या हालत हुई होगी। इंस्टाग्राम पर 
'taninmisfenomen' नाम के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं और इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 
 

अगली खबर