Viral Pic: फोटो के लिए पोज दे रहा था कपल, लेकिन 'महफिल' लूट ले गया कुत्ता, जानें मामला

Dog Viral Photo: यूएस में Emily Brier नाम की महिला अपने पार्टनर के साथ शादी कर रही थी। दोनों पोज देकर फोटोशूट करवा रहे थे। अचानक बीच में उनका कुत्ता हेनरी भी आ गया।

Viral Photo Dog pose with new married couple photo goes viral
कुत्ते ने लूट लिया महफिल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • Emily Brier नाम की महिला अपने पार्टनर के साथ शादी कर रही थी
  • फोटो खिंचवाने के दौरान बीच में आ गया कुत्ता
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Dog Viral Photo: कई लोग ऐसे होते हैं, जिनके साथ हमेशा उनका पालतू जानवर जरूर रहता है। चाहें वह खाने का समय हो, सोना का समय हो या फिर टीवी देखने का समय हो। हालांकि, कई बार ऐसी चीजों में भी उनकी एंट्री हो जाती जिससे पूरा माहौल ही बदल जाता है। एक कपल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब शादी के लिए वे फोटोशूट करवा रहे थे। पोज देने के दौरान अचानक बीच में कुत्ता आ गया और उसने पूरा 'महफिल' ही लूट लिया। आलम ये है कि ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो  गई।

बताया जा रहा है कि यूएस में Emily Brier नाम की महिला अपने पार्टनर के साथ शादी कर रही थी। दोनों पोज देकर फोटोशूट करवा रहे थे। अचानक बीच में उनका कुत्ता हेनरी भी आ गया। उसने आंखों से ऐसा एक्सप्रेशन दिया, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इतना ही नहीं हेनरी का अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। तस्वीर देखकर ऐसा लगता है फोटो खिंचवाने में कपल से ज्यादा हेनरी ही इंटरेस्टेट हैं। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखें पोस्ट...

कुत्ते ने कर दिया कमाल

इस वायरस तस्वीर को @Emily_Brier नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब यह तस्वीर छा गई है। 67 हजार से ज्यादा लोग इस तस्वीर को पसंद कर चुके हैं। वहीं, 35 सौ से ज्यादा लोगों ने तस्वरी को रिट्वीट किए हैं। जबकि, काफी संख्या में लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं। आलम ये है कि लोग कपल से ज्यादा कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं। तो आपको यह तस्वीर कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताएं।
 

अगली खबर