Viral: इस तस्वीर को देखने के बाद धोखा खा गए लोग, क्या आपको मालूम है इस जानवर का नाम?

वायरल तस्वीर में रात के अंधेरे में जंगली जानवर नजर आ रहा है। अंधेरे के कारण उसकी आंखें काफी चमक रही है। तस्वीर को देखकर लोग कन्फ्यूज हैं कि आखिर ये कौन सा जानवर है?

Viral Photo eyes which makes the forest bright So what do you see Can You Guess The Name Of Animal
तस्वीर को देखकर कन्फ्यूज हुए लोग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • तस्वीर में दिख रहा है एक जंगली जानवर
  • जानवर को पहचानने में कन्फ्यूज हुए लोग
  • IFS ऑफिसर ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। इनमें कुछ तस्वीरें लोगों को हैरान करती हैं, तो कुछ दिल जीत लेती हैं। वहीं, कुछ तस्वीर को देखने के बाद लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है? इसके अलावा कई यूजर्स पजल तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं, जिसे देखकर अक्सर लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं। इसी कड़ी में 'नजर और नॉलेज' को धोखा देने वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर बड़े-बड़े मात खा गए और अब तक तस्वीर की सच्चाई नहीं समझ पाए हैं।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस तस्वीर को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी प्रवीण कासवान ने शेयर किया है। वायरल तस्वीर में रात के अंधेरे में जंगली जानवर नजर आ रहा है। अंधेरे के कारण उसकी आंखें काफी चमक रही है। तस्वीर को देखकर लोग कन्फ्यूज हैं कि आखिर ये कौन सा जानवर है? इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' आंखें जो जंगल को जगमगा देती हैं। तस्वीर में आपको क्या दिखा'? तो पहले आप इस तस्वीर को गौर से देखिए...

तस्वीर देख कन्फ्यूज हुए लोग

तस्वीर देखने के बाद आपको कुछ अंदाजा लगा कि ये कौन सा जानवर है? अगर पता चल गया है तो अच्छी बात है अगर नहीं तो हम आपका कन्फ्यूजन दूर कर देते हैं। क्योंकि, प्रवीण कासवान ने एक अन्य ट्वीट में इस पजल का जवाब भी दिया है वो भी अलग अंदाज में। उन्होंने जवाब देने के लिए कविता द टाइगर की एक लाइन को चुना है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि इस पजल का सही जवाब क्या है?

अगली खबर