Viral Photo: जिसे लोग समझ रहे हैं गधा उसकी सच्चाई है कुछ और, बड़े-बड़े दिग्गज हो गए फेल

Puzzle Viral photo: सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने बड़े-बड़े दिग्गज को हैरान कर दिया है और लोग इसका सही जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

viral photo people think this is donkey in viral photo but truth is different
ज्यादातर लोग नहीं दे पा रहे सही जवाब  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कई तस्वीर को देखकर लोग हो जाते हैं कन्फ्यूज
  • 'optical illusion' तस्वीर पर लोगों को यकीन करना हो जाता है मुश्किल
  • इस तस्वीर ने भी लोगों को चौंका दिया

Puzzle Viral Photo: सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों तस्वीरें शेयर होती हैं। इनमें कुछ तस्वीरें दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ तस्वीरों पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि, उसकी सच्चाई काफी चौंकाने वाली होती है। इसी कड़ी में 'दिमाग की बत्ती गुल' करने वाली एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं और सच्चाई बताने में ज्यादातर लोग फेल हो गए हैं। 

सोशल मीडिया पर आजकल 'optical illusion'की काफी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं, जिसे देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हो जाते हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद भी लोगों के साथ कुछ ऐसा ही हो रहा है। पहली नजर में इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि यह गधा है। बड़े-बड़े दिग्गजों का भी यही कहना है कि ये 'गधे' की तस्वीर है। लेकिन, दावा किया जा रहा है कि इसकी सच्चाई कुछ और ही है। तो पहले आप भी इस तस्वीर को गौर से देखें...

तस्वीर ने सबको हैरान कर दिया

तस्वीर देखने के बाद आपको भी यही लग रहा होगा कि यह गधा है। हो सकता है कि कुछ लोग इस तस्वीर के बार में कुछ और सोच रहे हों। ट्विटर पर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह सील की तस्वीर है। बड़े-बड़े दिग्गज भी इसका जवाब नहीं दे पा रहे हैं। तस्वीर ने लोगों को हैरान कर रखा है। तो आइए, देखते हैं लोग किस तरह का जवाब दे रहे हैं। गौरतलब है कि लाखों लोग अब तक इस तस्वीर पर रिएक्शन दे चुके हैं और सब अलग-अलग जवाब दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें -  मार्केट में महिला को मिला शख्स, अपने सात ले आई घर, फिर जो उसके साथ किया यकीन नहीं होगा


 

अगली खबर