जब CDS बिपिन रावत ने डांस से बांध दिया था समां, वायरल हो रहा दिल को छू लेने वाला वीडियो

Bipin Rawat Viral Video: सोशल मीडिया पर बिपिन रावत के कई वीडियो शेयर किए हैं। कुछ वीडियो में सेना को लेकर रावत ऐसी बात कह रहे हैं, जो भावुक कर रहा है। अब इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें वह गोरखा रेजिमेंट के लोगों के साथ गोरखा गाने पर डांस कर रहे हैं।

When CDS Bipin Rawat tied the knot with dance, heart touching video is going viral
बिपिन रावत का डांस वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बुधवार को CDS बिपिन रावत का निधन हो गया
  • लोग अपने-अपने अंदाज में रावत को दे रहे अंतिम विदाई
  • सोशल मीडिया पर रावत का डांस वीडियो वायरल

Bipin Rawat Viral Video: देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस बिपिन रावत का बुधवार को विमान हादसे में निधन हो गया। उनके निधन से देशवासियों को गहरा झटका लगा है। लोगों का कहना है कि हमने एक वीर सपूत को खो दिया है यह बड़ी क्षति है। लोग अपने-अपने अंदाज में उन्हें अंदिम विदाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया के भी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी CDS बिपिन रावत छाए हुए हैं। लोग जमकर उनके पुराने वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे हैं, जो लोगों के दिलों को छू रहे हैं। इसी कड़ी में बिपिन रावत का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे हैं।

बुधवार से लेकर अब तक सोशल मीडिया पर बिपिन रावत के कई वीडियो शेयर किए हैं। कुछ वीडियो में सेना को लेकर रावत ऐसी बात कह रहे हैं, जो भावुक कर रहा है। अब इस वायरल वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें वह गोरखा रेजिमेंट के लोगों के साथ गोरखा गाने पर डांस कर रहे हैं। जिस अंदाज में बिपिन रावत डांस कर रहे हैं वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। देखें वीडियो...

बिपिन रावत का अलग अंदाज

काफी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर बिपिन रावत को अंतिम विदाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और बिपिन रावत की तारीफ कर रहे हैं। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर