महिला को खाने में मिली ऐसी चीज, देखकर निकल गई चीख, चौंकाने वाला वीडियो

अफ्रीकी देश घाना की एक महिला ने खाने को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। महिला का कहना है कि उसने खाने के लिए फेमस स्ट्रीट फूड 'तुओ जाफी' खरीदी थी। बताया जा रहा है कि इस स्ट्रीट फूड को मांस और अनाज से तैयार किया जाता है। लेकिन, खाने के दौरान महिला को ऐसी चीज दिख गई जिससे उसकी चीख निकल गई।

Woman Find Penis in Street Food Shocking Video Goes Viral on social Media
खाने में मिली अजीबोगरीब चीज  |  तस्वीर साभार: Thinkstock
मुख्य बातें
  • अफ्रीकी देश घाना से चौंकाने वाला मामला आया सामने
  • महिला को खाने में मिली अजीबोगरीब चीज
  • वीडियो शेयर कर महिला ने किया चौंकाने वाला खुलासा

दुनिया में स्ट्रीट फूड का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। लेकिन, जरा सोचिए जिस फूड को चटकारे लेकर आप खाते हैं, उसमें कुछ ऐसा दिख जाए जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की हो तो क्या हाल होगा? जाहिर सी बात है किसी का भी मूड खराब हो जाएगा। लेकिन, घाना की रहने वाली एक महिला को स्ट्रीट फूड में कुछ ऐसा दिखा, जिसे देखकर उसकी चीख निकल गई। पूरी सच्चाई जानकर हो सकता है आप भी हैरान रह जाएं। अब इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस घटना की जमकर आलोचना कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक,  अफ्रीकी देश घाना की एक महिला ने खाने को लेकर काफी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। महिला का कहना है कि उसने खाने के लिए फेमस स्ट्रीट फूड 'तुओ जाफी' खरीदी थी। बताया जा रहा है कि इस स्ट्रीट फूड को मांस और अनाज से तैयार किया जाता है। लेकिन, खाने के दौरान महिला को ऐसी चीज दिख गई जिससे उसकी चीख निकल गई। महिला का दावा है कि खाने में पुरुष के प्राइवेट पा्ट का टुकड़ा था। महिला ने पूरे मामला का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में महिला को पेनिस जैसी चीज को दिखाते हुए दिखाया गया है। आप भी देख सकते हैं कैसे महिला मांस के टुकड़े जैसी वस्तु को दिखा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ghbase.com (@officialghbase)

चौंकाने वाला वीडियो

वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। महिला ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों से अपील की है कि स्ट्रीट फूड खाने से पहले उसे पूरी तरह निरीक्षण कर लें। वहीं, वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान हैं। लोगों का कहना है कि यह काफी घिनौना है। वहीं, किसी का कहना है कि इस मामले की शिकायत पुलिस से करनी चाहिए। गौरतलब है कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है। 

अगली खबर