नाव पर इंटरव्यू ले रही थी महिला एंकर, अचानक बिगड़ा बैलेंस और नदी में जा गिरी, वीडियो वायरल

Anchor Viral Video: एक महिला एंकर नदी किनारे नाव पर इंटरव्यू कर रही थी। अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वो सीधे नदी में जा गिरी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

woman Anchor Fell in Water During interview Video Goes Viral
इंटरव्यू के दौरान एंकर के साथ हुआ खेल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंटरव्यू के दौरान महिला एंकर के साथ घड़ी बड़ी घटना
  • नाव पर इंटरव्यू के दौरान पानी में गिरी एंकर
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Anchor Viral Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल (Viral Video) हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है। जबकि, कुछ मामलों को देखकर काफी हैरानी होती है। वहीं, कुछ नजारों पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इन दिनों टीवी एंकर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग ना केवल हैरान रह गए बल्कि जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। क्योंकि, किसी ने कल्पना नहीं की थी इंटरव्यू लेने के दौरान महिला एकंर के साथ कुछ ऐसा हो जाएगा। 

लोगों तक न्यूज को पहुंचाने के लिए रिपोर्टर, एंकर को काफी मेहनत करनी पड़ती है। हालांकि, आजकल कई एंकर कुछ अलग करन के लिए अलग-अलग अंदाज में लोगों का इंटरव्यू करते हैं। इसी कड़ी में एक महिला एंकर नदी किनारे नाव पर खड़े होकर एक शख्स का इंटरव्यू कर रही थी। जैसा कि आप वीडियो (Trending Video) में देख सकते हैं किस तरह नाव से सटकर दोनों खड़े हैं और महिला एंकर सामने वाले से शख्स से सवाल पूछ रही हैं। लेकिन, अचानक एंकर का संतुलन बिगड़ जाता है और अगले ही पल वो धड़ाम से नीचे गिर पड़ती है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Video: स्विमिंंग पूल में मजे कर रही थीं लड़कियां, तभी जो हुआ पूरी जिंदगी नहीं भूलेंगी वो हादसा

एंकर के साथ खेल हो गया...
 
वीडियो देखकर आप भी जरूर हैरान रह गए होंगे। जिसने भी इस नजारे को देखा वो दंग रह गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@ChickThang' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि,  दो हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, मजे लेते हुए वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना था कि इस तरह कौन इंटरव्यू लेता है। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि बचाव के लिए रस्सी लगा लेनी चाहिए थी। 

अगली खबर