VIDEO: महिला ने पूर्व प्रेमी को गिफ्ट की गई बाइक में लगाई आग, प्यार में मिले धोखे का लिया बदला

एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए उसकी बाइक में आग लगा दी। महिला जब बाइक पर आग लगा रही थी उसी दौरान उसक हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

Woman set her ex's bike on fire to take revenge on him, watch video
महिला ने पूर्व प्रेमी को गिफ्ट की गई बाइक में लगाई आग, VIDEO 
मुख्य बातें
  • महिला ने बाइक में आग लगाकर पूर्व प्रेमी से लिया बदला
  • थाइलैंड का है मामला, वायरल हुआ सोशल मीडिया पर वीडियो
  • पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, महिला ने ही पूर्व प्रेमी को गिफ्ट की थी बाइक

बैंकॉक : एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेने के लिए ऐसा रास्ता चुना जिससे हर कोई हैरान है। महिला ने बदला लेने के लिए अपने पूर्व प्रेमी की बाइक में आग लगा दी। महिला का यह कृत्य सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। मामला थाइलैंड का है। 36 वर्षीय कनोक वान ने बैंकॉक के एक स्कूल की पार्किंग में खड़े दोपहिया वाहन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

खबर के मुताबिक कनोक कथित तौर पर अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेना चाहती थी क्योंकि उसने उसके साथ वापस आने से इनकार कर दिया था। गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि, जब तक आग बुझाने के लिए दमकलकर्मियों वहां पहुंचते उससे पहले पास में खड़े छह अन्य दोपहिया वाहन भी आग की चपेट में आ गए।

यहां देखें वीडियो:

पार्किंग में लगाई आग

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमें श्रीनाखारिनविरोट विश्वविद्यालय प्रसारमित डेमोस्ट्रेशन स्कूल के अंदर स्थित पार्किंग भवन की तीसरी मंजिल पर आग लगने की घटना के बारे में सूचित किया गया था। इमारत स्कूल के प्राथमिक स्तर के विंग से जुड़ी थी, लेकिन किसी को चोट नहीं आई क्योंकि महामारी के कारण छात्र ऑनलाइन क्लास घर से ले रहे थे।'

गिफ्ट की थी बाईक

 एक बार जब दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने 10 मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया और इसे इमारत के अन्य हिस्सों में फैलने से रोक दिया। जब पुलिस ने सुरक्षा कैमरे के फुटेज को स्कैन किया, तो महिला की पहचान एक स्कूल कर्मचारी की पूर्व प्रेमिका के रूप में हुई। उसे बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक महिला ने अपने पूर्व साथी को करीब 23 लाख रुपये की कीमत की बाइक उस समय गिफ्ट की थी जब वो रिलेशन में थे। पुलिस के मुताबिक महिला मोटरसाइकिल को जलाकर स्कूल अधिकारी से बदला लेना चाहती थी। घटना की जांच की जा रही है जबकि महिला से आगजनी के आरोप में पूछताछ की जा रही है।

अगली खबर