बैंड-बाजे के साथ कुतिया के घर पहुंची कुत्ते की बारात, शादी में शामिल हुए 400 बाराती

वायरल
Updated Jun 22, 2022 | 15:54 IST

Dog Unique Shadi: Bihar के मोतिहारी जिले में इन दिनों कुत्ते-कुतिया की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां कुत्ते-कुतिया की शादी धूमधाम से की गई। बैंड-बाजे के साथ कुत्ते की बारात निकाली गई। बारातियों ने जमकर डांस किया। इसके बाद भोज में गांव के करीब 400 लोग शामिल हुए।

मुख्य बातें
  • बिहार में हुई कुत्ते-कुतिया की शादी
  • शादी में शामिल हुए 400 बाराती
  • बैंड-बाजे के साथ निकाली गई बारात

Dog Unique Shadi: बिहार के मोतिहारी (Motihari) जिले में एक अनोखी शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। मजूराहा गांव में कुत्ता-कुतिया की धूमधाम से करवाई गई। शुक्रवार की रात को कल्लू नाम के कुत्ते की बारात बसंती नामक कुतिया के घर पहुंची। इसके बाद दोनों की हिंदू रीति-रिवाज के साथ धूमधाम से शादी करवाई गई। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि कुत्ते की शादी के लिए बाकायदा मंडप भी बनाया गया था।

पूरे बिहार में अनोखी शादी की चर्चा

इस अनोखी शादी की सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि इसमें 400 लोग बाराती बने थे। कुत्ते की बैंड-बाजे के साथ बारात निकाली गई और डीजे की धुन पर लोगों ने जमकर डांस किया। शादी करवाने के लिए बकायदा पंडित का इंतजाम किया गया। शादी में शामिल हुए लोगों के लिए भोज का भी इंतजाम किया गया था। इस अनोखी शादी को करवाने वाले पंडित का कहना है कि सभी लोगों को कुत्ता-कुतिया की शादी करवानी चाहिए। इससे मनवांछित फल की प्राप्ति होती है। इस शादी को करवाने वाले शख्स नरेश साहनी ने बताया कि उनकी मन्नत पूरी हुई थी, इसलिए उन्होंने कुत्ता-कुतिया की शादी करवाई।

अगली खबर