अफगानिस्तान से हुई गोलीबारी, मारे गए पाक सेना के 2 जवान, पाकिस्तान ने की कड़ी निंदा

अफगानिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में पाकिस्तान आर्मी के दो जवानों की मौत हो गई। पाक सेना ने इसकी कड़ी निंदा की।

Firing from Afghanistan, 2 Pak Army soldiers killed, Pakistan said - terrorists are using Afghan soil
अफगानिस्तान की तरफ से पाक आर्मी पर फायरिंग 
मुख्य बातें
  • खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अफगानिस्तान की तरफ से आतंकवादियों ने गोलीबारी की।
  • पाकिस्तानी आर्मी के दो जवान मारे गए।
  • पाकिस्तान ने कहा कि आतंकवादी अफगान धरती के इस्तेमाल कर रहे हैं।

इस्लामाबाद [पाकिस्तान]: खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अफगान सीमा पार से आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में पाकिस्तानी सेना के दो जवान मारे गए। डॉन अखबार के हवाले से रविवार को एक बयान में पाक सेना की मीडिया विंग ने पाकिस्तान के खिलाफ गतिविधियों के लिए आतंकवादियों द्वारा अफगान धरती के इस्तेमाल की "कड़ी निंदा" की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान "उम्मीद करता है कि अफगानिस्तान मौजूदा और भविष्य में ऐसी किसी गतिविधियों की अनुमति नहीं देगा।

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अफगानिस्तान के अंदर से आतंकवादियों ने बाजौर जिले में एक सैन्य चौकी पर गोलियां चलाईं। बयान में कहा गया है कि खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी सेना के जवानों की गोलीबारी में दो से तीन आतंकवादी मारे गए और तीन से चार आतंकवादी घायल हो गए।

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, एक अन्य घटना में गुरुवार को अफगानिस्तान की सीमा के पार से तीन बामन सेक्टर में एक जांच चौकी पर आतंकवादी हमले में एक पाकिस्तानी सैनिक की मौत हो गई।

इस बीच, आईएसपीआर के महानिदेशक मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने शुक्रवार को कहा था कि पाकिस्तान-अफगान सीमा पर स्थिति "सामान्य और नियंत्रण में" है, जबकि पाकिस्तान का पक्ष "सुरक्षित" है।

अगली खबर