Imran Khan:'अगर आप पेशावर हार गए तो समझिए आप पाकिस्तान हार गए',क्या है इसका मतलब 

दुनिया
आईएएनएस
Updated Dec 21, 2021 | 23:44 IST

कामरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो संदेश जारी किया और कहा कि ये परिणाम नौ महीने पहले जारी किए गए थे। वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि उन्होंने मार्च में इस परिणाम की भविष्यवाणी की थी, लेकिन पीएम इमरान खान को दी गई उनकी सलाह पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

Imran Khan
'अगर आप पेशावर हार गए तो समझिए आप पाक हार गए' 

नई दिल्ली: पाकिस्तान के वरिष्ठ टीवी एंकर कामरान खान ने कहा है कि प्रधानमंत्री इमरान खान और सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) सरकार की अलोकप्रियता का सबसे बड़ा सबूत यह है कि वे पेशावर में स्थानीय चुनाव हार गए हैं।फ्राइडे टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।उन्होंने कहा, 'यदि आप पेशावर हार गए, तो आप पाकिस्तान हार गए।'

प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए, कामरान खान ने कहा, 'मैंने हमेशा आपका समर्थन किया है और आपकी सरकार को प्रोत्साहित करते हुए आपके लाभ के बारे में सोचा है। लेकिन आज मैं पाकिस्तानी नागरिकों के विचारों का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं (जो आप से निराश हैं)।' उन्होंने कहा कि देश में महंगाई के मुद्दे को हल करने के लिए जो कुछ भी किया जा सकता है, इमरान खान को वह सब करना चाहिए। उन्होंने पाकिस्तान पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बुजदार प्रशासन की विफलता स्पष्ट है।

कामरान खान ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान को पता होना चाहिए कि सत्ताधारी दल का हर समर्थक मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार के प्रदर्शन से हैरान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पंजाब के मुख्यमंत्री को बर्खास्त करना चाहिए और प्रांत में एक नई और ऊजार्वान टीम को जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए।

उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री के करीब लगभग सभी नौकरशाह उनके प्रमुख सचिव आजम खान से नाखुश हैं। वरिष्ठ पत्रकार खान ने कहा कि इमरान खान को जल्द ही उनकी जगह किसी और को जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए।
 

अगली खबर