Britain: ब्रिटिश संसद में 'Porn'देखते पकड़े गए सांसद नील पैरिस, अब अपने पद से दिया इस्तीफा

MP Neil Parish resigns: ब्रिटेन की संसद में पॉर्न देखते पकड़े गए सांसद नील पैरिस ने अब खासी फजीहत के बाद इस्तीफा दे दिया है।

Neil Parish MP resigns
ब्रिटिश संसद में 'Porn' देखते पकड़े गए सांसद, दिया इस्तीफा (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: हाल ही में ब्रिटिश संसद यानी हाउस ऑफ कॉमंस (House Of Commons) से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया था,यहां एक सांसद पर आरोप है कि वो संसद भवन में बैठकर पोर्न वीडियो  अपने मोबाइल में देख रहे थे,  इस हरकत को एक महिला सांसद ने देख लिया, जिसे लेकर वहां खासा हंगामा हुआ।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक घटना हाउस ऑफ कॉमंस में उस समय सामने आई जब एक सांसद ने अचानक अपने मोबाइल पर पोर्न देखना शुरू कर दिया उस समय एक महिला सांसद आरोपी सांसद के पास में बैठी हुई थी जिसने उन्हें ऐसा करते देखा, ऐसा कहा जा रहा है।

महिला सांसद ने इस मामले की शिकायत की वहीं अन्य सांसदों ने भी इस मामले पर तीखा विरोध जताया, घटना के बाद सत्तारूढ़ कंजरवेटिव पार्टी ने मामले की जांच शुरू कर दी थी,  कहा जा रहा है कि आरोपी सांसद के ऊपर पहले भी आरोप लग चुके हैं।

Child Pornography के खिलाफ CBI एक्शन में, 14 राज्यों में छापेमारी, जानें जरूरी बातें

वहीं इस मामलें में ताजा घटनाक्रम में ब्रिटेन में इस सांसद नील पैरिश (MP Neil Parish) को संसद भवन में पॉर्न देखने  के आरोपों के बाद इस्तीफा देना पड़ा है। बताते हैं कि ब्रिटिश सांसद नील पैरिस ने कहा कि पहली बार एक ट्रैक्टर की वेबसाइट देखने के दौरान अचानक पॉर्न पर क्लिक हो गया था।

अगली खबर