Monalisa Short Dress Photoshoot: जब छोटी ड्रेस में मोनालिसा ने कराए फोटोशूट, हॉटनेस देख छूटे पसीने

Actress Short Dress Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस का जादू चलाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा के बिकिनी से लेकर छोटे ड्रेस में फोटोशूट देखने को मिलते हैं, जो खूब वायरल होते हैं।

Monalisa Photo
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं मोनालिसा
  • मोनालिसा की एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनेस के दीवाने हैं फैंस
  • बिकनी और बोल्ड ड्रेस में खूब वायरल होती है मोनालिसा की तस्वीरें

Bhojpuri Actress Short Dress Photoshoot: भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास बोल्डनेस के मामले भी टॉप पर हैं। भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा कई हॉट सीन दे चुकी हैं। वहीं भोजपुरी सहित वह अन्य भाषाओं जैसे हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी आए दिन मोनालिसा ने बोल्ड अवतार देखने को मिलते हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वह अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट को लेकर मोनालिसा काफी फेमस हैं।

39 की उम्र में भी दीखता है मोना का बोल्ड अवतार

39 साल की उम्र में भी मोनालिसा का गजब का बोल्ड अवतार देख आप भी यकीनन हैरान रह जाएंगे। इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने कई बिकिनी फोटोज भी शेयर किए हैं, जिसमें उनकी कमाल की बोल्डनेस देख आपकी आंखें फटी रह जाएगी। वहीं इसके अलावा आए दिन मोनालिसा फोटोशूट कराती रहती हैं। लेकिन मोनालिसा भोजपुरी जगत की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सबसे ज्यादा छोटे कपड़ों में नजर आती हैं। छोटे कपड़ों में मोनालिसा कई फोटोशूट करवा चुकी हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

हर लुक में लगती हैं अच्छी 

मोनालिसा के लुक की बात करें तो वह साड़ी, लहंगे, सूट, बिकिनी से लेकर वेस्टर्न ड्रेस में नजर आती है। मोनालिसा की फिगर इतनी कमाल की है कि उनपर हर तरह का ड्रेस सूट करता है। लेकिन बिकिनी में वह फोटो शेयर कर वाहवाही लूट लेती है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर फैंस उनके खूब फॉलोअर्स हैं, जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

सौ से अधिक भोजपुरी मूवीज में कर चुकी हैं काम 

बात करें मोनालिसा के वर्कफ्रंट की तो, मोनालिसा सवा सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन लंबे समय से वह भोजपुरी फिल्मों से दूर हैं। फिलहाल वह हिन्दी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है। उनके हिंदी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 10, नजर और नमक इस्क का में नजर आ चुकी है। फिलहाल मोनालिसा पति विक्रांत के साथ शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आ रही है।

अगली खबर