Pakhi Hegde Photos: बेहद हॉट हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पाखी हेगड़े, तस्वीरें देख नहीं हटेंगी नजरें

Pakhi Hegde Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड अवतार हमेशा ही देखने को मिलता है। पाखी की तस्वीरों को देख यकीनन आप भी अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगे।

Pakhi Hegde
पाखी हेगड़े फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं पाखी हेगड़े
  • इंस्टाग्राम पर पाखी के 2 मिलियन से ज्यादा हैं फॉलोअर्स
  • फिल्मों से पहले दूरदर्शन के शो में काम करती थीं पाखी हेगड़े

Pakhi Hegde hot Photoshoot Pictures: पाखी हेगड़े भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। पाखी भोजपुरी के दिग्गज और बड़े स्टार जैसे रवि किशन, पवन सिंह, मनोज तिवारी, निरहुआ और खेसारी लाल जैसे स्टार के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है। भोजपुरी के साथ ही पाखी मराठी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी जाना माना नाम है। पाखी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन अपने काम से ज्यादा वह बोल्डनेस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड और हॉट फोटो-वीडियो वायरल होते रहते हैं। अपनी तस्वीरों को लेकर ही पाखी खूब लाइमलाइट में बनी रहती है।

Also Read: Bhojpuri Actress: बालों में लाल गुलाब लगाए कातिल लगती हैं ये भोजपुरी हसीनाएं, आप भी खूबसूरती पर हार बैठेंगे दिल

बेहद बोल्ड हैं पाखी हेगड़े

पाखी की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस का दिल कैसे जीतना है यह पाखी को अच्छी तरह से पता है। यही कारण है कि वह अपनी तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस कर लेती है। ना सिर्फ वेस्टर्न बल्कि ट्रेडिशनल अवतार में भी पाखी कहर बरपाती हैं। साड़ी और सूट में भी उनकी खुबूरती देख आप भी उनके कायल हो जाएंगे। इंडियन आउटफिट में इंडियन ब्यूटी पाखी हेगड़े आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती है। वहीं बात करें वेस्टर्न लुक की तो इस अटायर में भी पाखी को देख आप उनकी बोल्डनेस के मुरीद हो जाएंगे। अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक से पाखी सुर्खियां बटोर लेती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde)

Also Read: Actress Rinku Ghosh: भोजपुरी की ‘ड्रीम गर्ल’ है रिंकू घोष, बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर लगाती है आग

पाखी हेगड़े का करियर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Pakkhi Hegde (@pakkhihegde)

पाखी हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ से की थी। इसके बाद पाखी ने भोजपुरी सिनेमा में 2006 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘एक और शपथ’ से डेब्यू किया। हालांकि इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान हासिल नहीं हुई। लेकिन निरहुआ के साथ पाखी की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ रिलीज हुई और इसके बाद वह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने लगी।

फिल्मों के साथ ही पाखी सोशल मीडिया पर भी खूब पॉपुलर है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर पाखी हेगड़े के 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यूपी-बिहार जैसे क्षेत्र में तो लोग पाखी हेगड़े के दीवाने हैं। यही कारण है कि फैंस उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

अगली खबर