पिता-बेटे के रिश्ते की कहानी है 'डोली सजा के रखना', रिलीज हुआ आम्रपाली दुबे- खेसारी लाल यादव की फिल्म का ट्रेलर

Khesari Lal Yadav and Amrapali Dubey Movie Trailer: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म डोली सजा के रखना का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

Doli Saja Ke Rakhna
Doli Saja Ke Rakhna 
मुख्य बातें
  • आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव फिल्म डोली सजा में नजर आने वाले हैं।
  • डोली सजा के रखना का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर को कुछ ही घंटों में 10 लाख यानी एक मिलियन व्यूज मिल गए हैं।

Doli Saja Ke Rakhna Trailer: खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की मचअवेटेड फिल्म 'डोली सजा के रखना' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। देखते ही देखते इस फिल्म के ट्रेलर को एक मिलियन यानी 10 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दिखाई गई कहानी को खेसारी के पिता ने कभी सच्ची घटना के तौर पर उन्हें सुनाया था।

तीन मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर (Bhojpuri Film Trailer) की शुरुआत में ही खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) जेल चले जाते हैं। पहले ही डायलॉग में उनके पिता उन्हें लोफर बता रहे हैं। इसके बाद आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की एंट्री होती है, जो खेसारी से डांस सिखाने को कहती है। यहां से शुरू होता है दोनों की लव स्टोरी। इसके बाद ट्रेलर में ट्विस्ट आता है।  ट्रेलर देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी किसी और से होती है। इसके बाद खेसारी के पिता का बेटे के लिए इमोशन दिखता है, वो आपको भावुक कर देने वाला है। 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर (Doli Saja Ke Rakhna Movie Trailer)

Also Read: Khesari-Amrapali Song: 200 मिलियन के पार पहुंचा खेसारी-आम्रपाली का गाना ‘मरद अभी बच्चा बा’

पिता-बेटे के रिश्ते की कहानी
फिल्म 'डोली सजा के रखना' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है। यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है। ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं। लेकिन शादी का मामला फंस जाता है। ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भी देखने को मिला है। इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं। फिल्म को रजनीश मिश्रा ने लिखा और डायरेक्ट किया है।

आपको बता दें कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा  गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है।

अगली खबर