IND vs ENG U19 Dream11 Prediction, Playing 11: भारतीय अंडर-19 टीम फाइनल में इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IND vs ENG U19 Dream11 Team Prediction, India vs England U19 World Cup 2022 Final Playing 11 Today Match: भारत और इंग्‍लैंड के बीच आज एंटीगा के सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍ड कप 2022 का फाइनल मैच खेला जाएगा। भारत आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकता है।

india u19 cricket team
भारतीय अंडर19 क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍ड कप फाइनल
  • एंटीगा के सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मैच
  • टीम इंडिया ने मौजूदा विश्‍व कप में एक भी मैच नहीं गवाया है

IND vs ENG U19 Dream11 Team Prediction, India vs England U19 World Cup 2022 Final Playing 11 Today Match: आईसीसी अंडर-19 वर्ल्‍ड कप 2022 के फाइनल में भारत और इंग्‍लैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला एंटीगा के सर विव रिचर्ड्स स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। भारत और इंग्‍लैंड दोनों ने मौजूदा विश्‍व कप में एक भी मैच नहीं गंवाया है। भारतीय टीम ने हालांकि, कई मुसीबतों से जूझने के बावजूद अपना अजेय क्रम जारी रखा। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला शाम 6:30 बजे शुरू होगा।

भारतीय अंडर-19 टीम न्‍यूज

भारतीय टीम मौजूदा विश्‍व कप में पहले ही कोविड से लड़ाई लड़ चुकी है। हालांकि, टीम इंडिया के सभी प्रमुख खिलाड़ी लौट चुके हैं और इस समय भारतीय खेमे से किसी भी खिलाड़ी की चोट की कोई खबर नहीं है। माना जा रहा है ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में जिस टीम ने मैदान संभाला था, वो ही प्‍लेइंग 11 फाइनल में नजर आएगी। 

भारत के लिए ओपनिंग पर अंगरिक्‍श रघुवंशी और हरनूर सिंह आएंगे। फाइनल में भारतीय टीम को इस जोड़ी से दमदार प्रदर्शन की उम्‍मीद होगी। अंगरिक्‍श रघुवंशी से भारत को आक्रामक शुरूआत की उम्‍मीद रहेगी।

इसके बाद मिडिल ऑर्डर की जिम्‍मेदारी उप-कप्‍तान शेख राशिद, कप्‍तान यश धुल, निशांत सिंधू और दिनेश बाना पर होगी। ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में कप्‍तान यश धुल और उप-कप्‍तान शेख राशिद ने शानदार पारियां खेली थी और एक बार फिर इनसे इसी तरह की पारियों की उम्‍मीद होगी। निशांत सिंधू, दिनेश बाना तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं और एक बार फिर उन्‍हें इसी तरह की जिम्‍मेदारी निभाना होगी। राज बावा भी मौका मिलने पर अपना दमखम दिखाना चाहेंगे।

गेंदबाजी विभाग की जिम्‍मेदारी रवि कुमार, राज्‍यवर्धन हंगरगेकर, विक्‍की ओस्‍तवाल और कौशल तांबे पर रहेगी।

फाइनल के लिए भारत की संभावित प्‍लेइंग 11 इस प्रकार है:

अंगरिक्‍श रघुवंशी, हरनूर सिंह, शेख राशिद, यश धुल (कप्‍तान), निशांत संधू, दिनेश बाना, राज बावा, रवि कुमार, राज्‍यवर्धन हंगरगेकर, विक्‍की ओस्‍तवाल और कौशल तांबे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर