IPL 2021: इस दिन यूएई रवाना होगी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आईपीएल 2021 के लिए ट्रैवल प्लान का ऐलान कर दिया है. जानिए टीम के खिलाड़ी किस दिन होंगे यूएई रवाना.

Sunrises Hyderabad
सनराइजर्स हैदराबाद 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 14 का पहला चरण नहीं रहा था सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा
  • अंक तालिका में अंतिम पायदान पर रही थी टीम, बीच सीजन बदल गया था कप्तान
  • केन विलियमसन की कप्तानी में वापसी के इरादे से उतरेगी हैदराबाद

हैदराबाद: कोरोना संक्रमण की वजह से अधूरे रह गए आईपीएल 14 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर को यूएई में होने जा रहा है. सभी टीमों ने इसके लिए नए सिरे से तैयारियां शुरू कर दी हैं. कुछ टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और कुछ टीमें यूएई पहुंचने की योजना पर काम कर रही हैं. 

दुबई होगा टीम का बेस कैंप 
ऐसे में एक बार की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने ऐलान किया है कि वो 1 सितंबर को यूएई पहुंचेगी. आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर को शुरू होगा और 15 अक्टूबर तक चलेगा. जानकारी के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद दुबई को अपना बेस बनाएगी और आईसीसी अकादमी में अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देगी.

वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स पहले ही यूएई पहुंच चुकी हैं और अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर चुकी हैं. आईपीएल 14 के दूसरे चरण का पहला मैच भी इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा. 

सनराइजर्स हैदराबाद ट्रैवल प्लान जारी करने वाली पांचवीं टीम है. चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियन्स, दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स अपना प्लान पहले ही जारी कर चुकी है. दिल्ली की टीम 21 अगस्त को और पंजाब 29 अगस्त को यूएई पहुंचेगी. सनराइजर्स हैदराबाद के दल को 1 सितंबर को मुंबई में एकत्रित होने को कहा गया है. यहां पर आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी खिलाड़ी चार्टर्ड प्लेन के जरिए दुबई पहुंचेंगे.

पहले चरण में सनराइजर्स ने किया था संघर्ष 
आईपीएल 2021 का पहला दौर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा नहीं रहा था. जब कोरोना संकट के कारण टूर्नामेंट को रोका गया तब सनराइजर्स की टीम अंक तालिका में अंतिम पायदान पर थी. टूर्नामेंट के बीच में ही टीम को तगड़ा झटका लगा था और केन विलियमसन को डेविड वॉर्नर की जगह कप्तान नियुक्त किया गया था. 

चार साल से टीम की कमान संभाल रहे डेविड वॉर्नर को बीच सीजन कप्तानी से हटाने का फैसला मैनेजमेंट ने किया. केन विलियमसन के हाथों में कमान दिए जाने का फैसले की वजह बेहतर टीम मैनेजमेंट को बताया गया. वॉर्नर को एकादश से भी बाहर रखा गया ऐसे में टीम प्रबंधन को कई तरह के सवालों के जवाब देने पड़े थे. अब माना जा रहा है कि सनराइजर्स की टीम इन सभी परेशानियों से उबरकर यूएई में वापसी करने में सफल होगी. 


 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर