Independence Day की गलत स्‍पेलिंग लिखकर बुरे फंसे पाक क्रिकेटर कामरान अकमल, यूजर्स ने जमकर लताड़ा

Kamran Akmal wish on Independence Day: पाकिस्‍तान के कामरान अकमल ने सोशल मीडिया के जरिये स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। हालांकि, अकमल से बड़ी चूक हुई और यूजर्स ने उन्‍हें बुरी तरह ट्रोल किया।

kamran akmal
कामरान अकमल 
मुख्य बातें
  • कामरान अकमल से स्‍वतंत्रता दिवस पोस्‍ट पर हुई बड़ी चूक
  • कामरान अकमल का ट्विटर यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक
  • अधिकांश पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स का कमजोर इंग्लिश के कारण काफी मजाक उड़ता है

कराची: स्‍वतंत्रता दिवस कई देशों द्वारा मनाया जाने वाला एक अनूठा त्‍योहार है। भारत और पाकिस्‍तान में भी यह विशेष अवसर है। भारत जहां 15 अगस्‍त को स्‍वतंत्रता दिवस मनाता है, वहीं पाकिस्‍तान एक दिन पहले इसका जश्‍न मनाता है। पाकिस्‍तान के विकेटकीपर बल्‍लेबाज कामरान अकमल ने देशवासियों को इस खास मौके पर स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामना देने का फैसला किया।

कामरान अकमल ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों को स्‍वतंत्रता दिवस की शुभकामना दी। हालांकि, अकमल से एक बड़ी चूक हो गई, जिसके बाद उनकी खूब किरकिरी हुई। कामरान अकमल ने इंडिपेंडेंस डे की स्‍पेलिंग गलत लिख दी। इसके बाद यूजर्स ने विकेटकीपर बल्‍लेबाज को घेर लिया और उनका जमकर मजाक उड़ाया। बता दें कि अधिकांश पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स का कमजोर इंग्लिश के कारण काफी मजाक उड़ता रहा है।

देखिए यूजर्स के रिएक्‍शंस:

(आपके लिए इज्‍जत है भाई। आप एकमात्र व्‍यक्ति हैं जो ब्रिटीश से बदला ले रहा है। उन्‍होंने हमारे देश के साथ जो किया, आप वो ही हाल उनकी भाषा का कर रहे हो।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर