चोटिल मार्कस स्‍टोइनिस तीसरे वनडे से हुए बाहर, न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए डेविड वॉर्नर को मिला आराम

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 10, 2022 | 15:38 IST

Australia vs New Zealand 3rd Odi: ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा व अंतिम वनडे रविवार को कैर्न्‍स में खेला जाएगा। मार्कस स्‍टोइनिस चोट के कारण तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं जबकि डेविड वॉर्नर को आराम दिया गया है।

David Warner
डेविड वॉर्नर 
मुख्य बातें
  • ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे
  • स्‍टोइनिस चोटिल होने के कारण तीसरे वनडे से बाहर हुए
  • डेविड वॉर्नर को तीसरे वनडे में आराम दिया गया है

कैर्न्‍स: चोटिल ऑलराउंडर मार्कस स्‍टोइनिस ऑस्ट्रेलिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे से शनिवार को टीम से बाहर हो गए जबकि ओपनर डेविड वार्नर को आगामी व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए उनके कार्यभार को संभालने के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है।

साइड स्ट्रेन के कारण स्‍टोइनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं। स्‍टोइनिस अब पर्थ लौटेंगे और भारत के दौरे से पहले फिट होने की पूरी कोशिश करेंगे। अगले सप्ताह ही ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज के लिए भारत का दौरा करना है। तेज गेंदबाज नाथन एलिस को उनकी जगह टीम से जोड़ा गया है।

वहीं डेविड वॉर्नर भी वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण आखिरी वनडे में नहीं खेलेंगे। इसका मतलब है कि कप्तान आरोन फिंच को अपने आखिरी वनडे मैच के लिए एक नया जोड़ीदार तलाशना होगा। मार्नस लाबुशेन यह जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। दूसरे वनडे में आराम करने वाले कैमरन ग्रीन भी तीसरे वनडे के लिए टीम में वापस आ सकते हैं।

इससे पहले मिचेल मार्श भी एड़ी की चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए थे। हालांकि कहा जा रहा है कि वह भी फिट होकर भारत दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे। स्‍टोइनिस और मार्श पिछले साल टी20 विश्व कप विजेता टीम के प्रमुख सदस्य थे। इस विश्व कप से पहले भी टीम उन्हें पूरी तरह फिट देखना चाहेगी। रविवार का मैच ओपनर आरोन फिंच का इस फॉर्मेट में आखिरी मैच होगा जिसके बाद वह वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर