PAK vs AUS: पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने दिलचस्प अंदाज में अपनी टीम को दी चेतावनी, फोटो हुई वायरल

Pakistan poster fan goes viral: पाकिस्तान और मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान एक दर्शक की फोटो वायरल हुई जिस पर खुद क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने जवाब भी दिया है।

Pakistani fan with Marnus Labuschagne poster in Rawalpindi test
पाकिस्तानी फैन का पोस्टर वायरल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 2022 - पहला टेस्ट
  • रावलपिंडी टेस्ट के दौरान एक दर्शक की तस्वीर हुआ वायरल
  • फैन का पोस्टर बना चर्चा की वजह, पाकिस्तानी टीम को दी चेतावनी

रावलपिंडी में मेजबान पाकिस्तान और मेहमान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच पहला टेस्ट खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 सालों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रही है इसलिए पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस भी काफी रोमांचित हैं और भारी संख्या में मैदान पर आकर क्रिकेट का लुत्फ उठाना चाहते हैं। इसी बीच रावलपिंडी टेस्ट के तीसरे दिन की एक तस्वीर वायरल हुई जो कि एक फैन की है।

रावलपिंडी के मैदान पर एक दर्शक ने प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था जिसमें पाकिस्तानी टीम को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को लेकर चेतावनी दी गई थी। जिस अंदाज में फैन ने अपनी बात रखी, वो क्रिकेट फैंस के साथ-साथ खुद मार्नस लाबुशेन को भी पसंद आया। इसमें लिखा था कि, "मार्नस से सतर्क रहो। वो दिन भर नो रन बोलता रहेगा और फिर शतक जड़ देगा।" लाबुशेन ने भी पीसीबी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'चालाक'।

इस मैच की पहली पारी में पाकिस्तान ने इमाम उल हक (157) और अजहर अली (185) की शतकीय पारियों के दम पर 4 विकेट खोते हुए 476 रन बनाकर पारी घोषित की थी। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम जवाब देने उतरी और चौथा दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने 7 विकेट खोते हुए 449 रन बना लिए थे, जिसमें उस्मान ख्वाजा के 97 रन और मार्नस लाबुशेन ने 90 रन शामिल थे। अब मुकाबला ड्रॉ की ओर बढ़ चला है।

पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को लंबे समय बाद मैदान पर भारी संख्या में लौटने का मौका मिल रहा है। आए दिन वहां होती आतंकवादी गतिविधियों के कारण तमाम देशों ने सालों तक वहां ना खेलने का फैसला किया था। हाल में न्यूजीलैंड की टीम भी दौरे पर आई थी लेकिन कुछ सूचनाओं के मिलने के बाद दौरा शुरू होने से पहले ही वे न्यूजीलैंड वापस लौट गए थे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर