शिमरॉन हेटमायर ने मचाया नीलामी में धमाल, हासिल किया छह गुना दाम

Shimron Hetmyer Rajasthan Royals: पिछले सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले शिमरॉन हेटमायर एक बार फिर आईपीएल नीलामी में बड़ी रकम हासिल करने में सफल रहे हैं। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। 

Shimron-Hetmyer-Rajasthan-Royals
शिमरॉन हेटमायर 
मुख्य बातें
  • शिमरॉन हेटमायर को राजस्थान रॉयल्स ने किया अपनी टीम में शामिल
  • हेटमायर के लिए दिल्ली से लड़कर राजस्थान ने खर्च किए 8.5 करोड़
  • दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 7.75 करोड़ रुपये की कीमत पर किया था अपनी टीम में शामिल

बेंगलुरु: वेस्टइंडीज के बांए हाथ के धाकड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर ने आईपीएल 2022 की नीलामी में धमाल मचाया है। 1.5 करोड़ रुपये के बेस प्राइज के साथ नीलामी में उतरे हेटमायर 8.5 करोड़ रुपये रुपये में नीलाम हुए। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने मध्यमक्रम को मजबूत करने की कोशिश में उन्हें अपनी टीम में जगह दी है।

हेटमायर को एक बार फिर अपने दल में शामिल करने की दिल्ली कैपिटल्स ने पुरजोर कोशिश की लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने उनकी इस कोशिश को नाकाम कर दिया। 1.5 करोड़ रुपये के बेस प्राइज वाले हेटमायर इस लड़ाई में तकरीबन 6 गुना दाम हासिल करने में सफल रहे। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 7.75 करोड़ की कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया था। इससे पहले हेटमायर 4.20 करोड़ में आरसीबी से जुड़े थे। 

ऐसा रहा है हेटमायर का प्रदर्शन  
आईपीएल में 31 मैच खेल चुके 25 वर्षीय हेटमायर ने पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए 14 मैच खेले थे। इस दौरान उन्होंने 34.57 की औसत और 168.05 के स्ट्राइक रेट से 242 रन बनाए थे। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नाबाद 53* रन था और वो केवल एक अर्धशतक जड़ सके थे। दिल्ली से पहले हेटमायर आरसीबी का हिस्सा थे। आईपीएल में उन्होंने अबतक 31 मैच खेले हैं जिसमें 25.85 की औसत और 151.16 के  स्ट्राइक रेट से 517 रन बना सके हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 75 रन रहा है और आईपीएल में कुल 2 अर्धशतक जड़ सके हैं। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर