रवींद्र जडेजा ने लपका वैगनर का हैरतअंगेज कैच, आप भी देखकर कहेंगे वाह! [VIDEO]

रवींद्र जडेजा ने क्राइस्टचर्च टेस्ट के दूसरे दिन नील वैगनर का हैरतअंगेज कैच लपककर सुर्खियां बटोरीं। कैच इतना शानदार था कि आप उसे बार-बार देखना चाहेंगे।

Ravindra jadeja 1
Ravindra jadeja 1( साभार BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter

क्राइस्टचर्च: रविचंद्रन अश्निन की जगह न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय एकादश में शामिल किए गए रवींद्र जडेजा ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर किसी न किसी तरह से अपनी मौजूदगी जाहिर करते रहते हैं। पहले दिन बल्लेबाजी और गेंदबाजी में असफल रहने के बाद मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कीवी टीम को 235 रन पर समेट दिया। न्यूजीलैंड की टीम ने 177 रन पर 8 विकेट गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद पुछल्ले बल्लेबाजों काइल जैमिसन और नील वैगनर ने नौवें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी करके टीम इंडिया को परेशानी में डाल दिया। 

ऐसे में जब दोनों बल्लेबाजों के बीच 51 रन की साझेदारी हो गई थी तब मोहम्मद शमी की गेंद पर डीप मिडविकेट पर सुपरमैन रवींद्र जडेजा का जादू देखना को मिला। उन्होंने शानदार छलांग लगाते हुए वैगनर का कैच लपक लिया। ये सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि हर किसी ने इस दृश्य को देखकर दांतों तले उंगली दबा लीं। जडेजा भी कैच लपकने के बाद बेहद उत्साहित नजर आए। इस तरह वैगनर की 21 रन की पारी का अंत हो गया। 

 

 

इस शानदार कैच को लपकने के बाद जडेजा ने कहा कि उन्होंने उम्मीद ही नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से उनकी ओर आएगी। जडेजा ने कहा, 'मैं उम्मीद कर रहा था कि वह डीप स्क्वायर लेग की ओर रन बनाएगा। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से मेरी तरफ आएगी। हवा के साथ यह इतनी तेजी से आई और मेरे हाथों में आ गई। जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है। एक इकाई के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर