ENG vs IND: ऋषभ पंत ने अवॉर्ड में मिली शैंपेन रवि शास्‍त्री को गिफ्ट की, वायरल हो गया वीडियो

Rishabh Pant give champagne to Ravi Shastri: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। पंत ने अवॉर्ड में मिली शैंपेन भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्‍त्री को गिफ्ट की। यह वीडियो वायरल हो गया है।

Rishabh Pant gifts his champagne to Ravi Shastri
ऋषभ पंत ने रवि शास्‍त्री को शैंपेन गिफ्ट की 
मुख्य बातें
  • ऋषभ पंत ने इंग्‍लैंड के खिलाफ अपना पहला वनडे शतक जमाया
  • पंत को उनकी शानदार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया
  • पंत ने अवॉर्ड में मिली शैंपेन पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्‍त्री को गिफ्ट की

मैनचेस्‍टर: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत ने रविवार को मैनचेस्‍टर में खेले गए इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में अपने करियर का पहला शतक जमाया। पंत की पारी की मदद से भारत ने निर्णायक मुकाबले में इंग्‍लैंड को 5 विकेट से मात दी और तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। पंत ने हार्दिक पांड्या (71) के साथ पांचवें विकेट के लिए 133 रन की साझेदारी की और फिर आगे चलकर अपने वनडे करियर का पहला सैकड़ा पूरा किया।

ऋषभ पंत को उनकी शानदार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 113 गेंदों में 16 चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 125 रन बनाए। पंत को प्‍लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड के रूप में एक मेडल और शैंपेन की बॉटल दी गई। जैसे ही पंत ने अपना इंटरव्‍यू पूरा किया तो वो पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्‍त्री से मिलने गए, जो इस समय कमेंट्री पैनल का हिस्‍सा हैं।

ऋषभ पंत ने रवि शास्‍त्री से हाथ मिलाया और दोनों ने आपस में कुछ बातचीत की, जिसके बाद विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने पूर्व हेड कोच को शैंपेन की बोतल गिफ्ट की। पंत ने शास्‍त्री से दर्शकों को शैंपेन बोतल दिखाने का आग्रह किया। दर्शकों ने जोरदार तालियां बजाकर इस लम्‍हें को खास बना दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

जब भारतीय टीम ट्रॉफी जीतने का जश्‍न मना रही थी तब खिलाड़‍ियों ने मैदान पर जमकर शैंपेन उड़ाई। तभी पूर्व कप्‍तान विराट कोहली ने भी रवि शास्‍त्री को शैंपेन का ऑफर दिया। इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। हालांकि, कोहली के प्रस्‍ताव देने के बाद शास्‍त्री ने इसे स्‍वीकार नहीं किया, लेकिन दूर से खड़े होकर उनका अभिवादन किया। 

बता दें कि विराट कोहली और रवि शास्‍त्री का रिश्‍ता काफी गहरा है और दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया था। टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के बाद रवि शास्‍त्री ने हेड कोच पद से इस्‍तीफा दे दिया था। पता हो कि भारतीय टीम ने इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की। भारत को तीसरे वनडे में 260 रन के लक्ष्‍य का पीछा करना था, लेकिन एक समय उसने 72 रन के स्‍कोर पर चार विकेट गंवा दिए थे। तब ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने संकट मोचक की भूमिका निभाते हुए शतकीय साझेदारी की व भारत को जीत दिलाई।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर