टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने लॉकडाउन के बीच फैंस को दिया ये मंत्र

Coronavirus Lockdown, Rohit Sharma tweet: भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने एक ट्वीट के जरिए फैंस को जागरुक करने का प्रयास किया है और उन्हें फिट रहने का मंत्र भी दिया।

Rohit Sharma
रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के बीच टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा का ट्वीट
  • फैंस को बताया लॉकडाउन में कैसे रहें फिट
  • मुंबई में भी लॉकडाउन, महाराष्ट्र सबसे प्रभावित राज्य

मुंबईः आप लॉकडाउन में अपने घरों में बंद हैं, दो हफ्तों से ऊपर का समय हो चुका है और 21 दिनों के इस लॉकडाउन में जाहिर तौर पर बोरियत भी होती होगी। वैसे, लॉकडाउन के छोटे-मोटे साइड इफेक्ट्स से बचने के लिए कई तरीके भी हैं। खेल जगत की तमाम हस्तियां भी समय-समय पर लोगों को प्रेरित करते आए हैं और उन्हें घर में फिट रहने का मंत्र देते आए हैं। ताजा ट्वीट रोहित शर्मा का है।

भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बार फिर घर में रहकर फिट रहने की अहमियत पर जोर दिया है। रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'घर में बंद रहना कोई बहाना नहीं है। घर में रहिए, फिट रहिए और सुरक्षित रहिए।'

इस समय कोरोनावायरस के कारण सभी खेल गतिविधियां बंद पड़ी हैं। आईपीएल की शुरुआत भी इसी कारण टाल दी गई है। लीग की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन इसे बीमारी के कारण 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है, लेकिन मौजूदा समय में जो स्थिति है उसे देखकर आईपीएल होने की संभावना काफी कम है।

इससे पहले रोहित शर्मा ने भी कहा था कि आईपीएल अभी इंतजार कर सकता है, जिंदगी ज्यादा जरूरी है। वहीं, बीसीसीआई भी इसमें किसी हड़बड़ी के मूड में नहीं दिख रहा है। स्थिति सही होने के बाद ही क्रिकेट दोबारा शुरू हो सकेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर