'क्या हुआ तेरे को, भाग क्यों नहीं रहा है, चल उधर भाग..' देखिए मैदान में इस खिलाड़ी पर कैसे भड़के रोहित शर्मा

IND vs WI 2nd ODI, Rohit Sharma lashes out at Yuzvendra Chahal: भारतीय वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा आमतौर पर शांत ही नजर आते हैं लेकिन बुधवार को दूसरे वनडे के दौरान उन्होंने इस भारतीय खिलाड़ी को मैदान पर डांट लगाई।

Rohit Sharma scolds Yuzvendra Chahal
रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-वेस्टइंडीज दूसरा वनडे मुकाबला
  • मैदान में साथी खिलाड़ी पर भड़के रोहित शर्मा
  • स्टंप माइक में कैद हुई आवाज, वायरल हुआ वीडियो

आजकल क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों की आवाजें स्टंप माइक में बहुत सफाई से कैद होती हैं। मौजूदा भारत-वेस्टइंडीज सीरीज में ये आवाजें और भी तेज व साफ फैंस के कानों तक पहुंच रही हैं। आमतौर पर देखा जाता था कि सिर्फ विकेटकीपर या फिर स्टंप के करीब खड़े बल्लेबाज की आवाज ही साफ-साफ स्टंप माइक के जरिए सुनाई देती थी, लेकिन अब तो कुछ दूर पर खड़े अन्य खिलाड़ियों व फील्डर्स की आवाज भी साफ-साफ सुनने को मिल रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का ऐसा ही एक ऑडियो-वीडियो वायरल हुआ है।

दूसरे वनडे में जब वेस्टइंडीज की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी और मैच अंतिम ओवरों में था तभी कैरेबियाई खिलाड़ी ओडियन स्मिथ ने कुछ करारे शॉट्स लगाकर मैच को दिलचस्प बनाने की कोशिश की। जीत की तरफ बढ़ रही भारतीय टीम के खिलाड़ी इस नजारे को देखकर एक बार फिर पूरी तरह एक्टिव हो गए। कप्तान रोहित शर्मा भी सतर्क होकर खिलाड़ियों को दिशा-निर्देश देने लगे।

ये भी पढ़िएः सूर्यकुमार यादव ने बचाई टीम इंडिया की लाज, केएल राहुल ने भी अपना बैटिंग स्थान तय किया

पारी के 45वें ओवर में जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग लगा रहे थे तभी वो युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के आराम से भागकर फील्डिंग पोजीशन पर जाने से नाराज हो गए। रोहित शर्मा ने इसके बाद जो कुछ कहा वो स्टंप माइक में कैद हो गया और बाद में वीडियो भी वायरल हो गया। रोहित उस समय चहल से कहते सुनाई देते हैं कि, "क्या हुआ तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा है ठीक से? चल उधर भाग।"

देखिए वायरल हुआ वीडियो

खैर, ओडियन स्मिथ ज्यादा देर तक परेशान नहीं कर सके और 20 गेंदों में 24 रन बनाकर वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर 45वें ओवर की अंतिम गेंद पर कोहली के हाथों कैच आउट हो गए।

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 238 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन भारतीय गेंदबाजों, खासतौर पर प्रसिद्ध कृष्णा (4/12) के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने वेस्टइंडीज को 46 ओवर में 193 रन पर ऑलआउट कर दिया और मैच 44 रन से जीतते हुए सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने में कामयाबी हासिल की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर