शुभमन गिल चेन्‍नई टेस्‍ट के चौथे दिन फील्डिंग करने क्‍यों नहीं आए? चोट का खतरा मंडराया

Shubman Gill: टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल चेन्‍नई में चल रहे दूसरे टेस्‍ट के चौथे दिन फील्डिंग करने मैदान पर नहीं आए। गिल को तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान बाएं हाथ के फॉरआर्म पर चोट लगी थी।

shubman gill
शुभमन गिल 
मुख्य बातें
  • शुभमन गिल चेन्‍नई टेस्‍ट के चौथे दिन फील्डिंग करने नहीं आए
  • गिल को तीसरे दिन बाएं हाथ के फॉरआर्म पर चोट लगी थी
  • शुभमन गिल का स्‍कैन कराया गया और उनकी स्थिति पर मेडिकल टीम नजर रख रही है

चेन्‍नई: टीम इंडिया पर चोटिल खिलाड़ी का खतरा मंडराने लगा जब यह पुष्टि हुई कि युवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल को स्‍कैन के लिए ले जाया गया। गिल को चेन्‍नई में जारी दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन बाएं हाथ के फॉरआर्म पर चोट लगी थी। इसके बाद उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया। गिल चौथे दिन फील्डिंग करने नहीं उतरे और मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुई है।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिये जानकारी दी, 'शुभमन गिल को दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन फील्डिंग करने के दौरान बाएं हाथ के फॉरआर्म पर चोट लगी थी। उन्‍हें स्‍कैन के लिए ले जाया गया था। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है। वो आज फील्डिंग नहीं करेंगे।'

शुभमन गिल फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे जब उनके फॉरआर्म पर चोट लगी। अश्विन की गेंद पर इंग्लिश बल्‍लेबाज ने स्‍वीप शॉट खेला और गेंद सीधे शुभमन गिल के फॉरआर्म पर जाकर लगी। बता दें कि मौजूदा टेस्‍ट शुभमन गिल के लिए अच्‍छा नहीं बीता है। पहली पारी में वह बिना खाता खोले ओली स्‍टोन की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। 

इसके बाद दूसरी पारी में गिल ने 14 रन बनाए, लेकिन जैक लीच की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए। वहीं चेन्‍नई में हुए पहले टेस्‍ट में गिल ने पहली व दूसरी पारी में क्रमश: 29 और 50 रन बनाए थे।

ड्राइविंग सीट पर टीम इंडिया

वहीं टीम इंडिया चेन्‍नई में जारी दूसरे टेस्‍ट को जीतने की तैयारी में है। टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में 329 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी केवल 134 रन पर ढेर हो गई थी। इस तरह मेजबान टीम को पहली पारी के आधार पर 195 रन की विशाल बढ़त मिली इसके बाद रविचंद्रन अश्विन (106) और कप्‍तान विराट कोहली (62) की उम्‍दा पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 286 रन बनाए और इंग्‍लैंड को जीत के लिए 482 रन का लक्ष्‍य दिया। इंग्‍लैंड ने चौथे दिन खबर लिखे जाने तक 116 रन के स्‍कोर पर अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर