टिम पैन ने एक हाथ से लपका चेतेश्‍वर पुजारा का शानदार कैच, देखें वायरल वीडियो

Tim Paine: ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान टिम पैन ने बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के दूसरे दिन चेतेश्‍वर पुजारा का एक हाथ से शानदार कैच लपका। पैन का यह कैच दर्शकों को काफी ज्‍यादा पसंद आ रहा है। आप भी देखें वीडियो।

tim paine takes catch of cheteshwar pujara
टिम पैन ने चेतेश्‍वर पुजारा का शानदार कैच लपका 
मुख्य बातें
  • चेतेश्‍वर पुजारा ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे दिन 17 रन बनाकर आउट हुए
  • पैट कमिंस एक बार फिर पुजारा के बल्‍ले का बाहरी किनारा निकालने में सफल हुए
  • टिम पैन ने विकेट के पीछे एक हाथ से पुजारा का शानदार कैच लपका

मेलबर्न: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर जारी दूसरे टेस्‍ट के दूसरे दिन तेज गेंदबाज पैट कमिंस एक बार फिर चेतेश्‍वर पुजारा के बल्‍ले का बाहरी किनारा निकालने में सफल रहे। भारत ने दूसरे दिन अपनी पारी 36/1 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई। पुजारा-गिल अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे और बड़ी साझेदारी की तरफ बढ़ रहे थे। तब कमिंस ने गिल को आउट करके ऑस्‍ट्रेलिया को दिन की पहली सफलता दिलाई।

दुनिया के नंबर-1 टेस्‍ट गेंदबाज यही नहीं रुके। उन्‍होंने अपने अगले ओवर में भारत के महत्‍वपूर्ण खिलाड़ी पुजारा को आउट किया। 69 गेंदों में 17 रन बनाने वाले पुजारा के बल्‍ले का बाहरी किनारा लगा और विकेटकीपर टिम पैन ने उनका शानदार कैच लपका। यह घटना भारत की पहली पारी के 24वें की है। कमिंस ने पुजारा को अंदर की तरफ गेंद डाली और बल्‍लेबाज ने कोई मूवमेंट नहीं दिखाया। गेंद उनके बल्‍ले का मोटा किनारा लेकर विकेट के पीछे पहली स्लिप की तरफ गई।

टिम पैन ने अपने दाएं ओर डाइव लगाई और शानदार कैच लपका। यह कैच क्रिकेट फैंस को बहुत रास आ रहा है। पुजारा ने 70 गेंदों में 17 रन बनाए और वह एक बार फिर अच्‍छी शुरूआत को बड़े स्‍कोर में बदलने में नाकाम रहे।

देखें वीडियो

बहरहाल, मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे की उम्‍दा पारी की मदद से ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ बढ़त बना ली है। याद हो कि ऑस्‍ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया था। जसप्रीत बुमराह (4 विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (3 विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने शनिवार को बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 195 रन पर ऑलआउट कर दी। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर