Virat Kohli ने पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज को दी ऑटोग्राफ की हुई जर्सी, फैंस को बहुत पसंद आया वीडियो

Virat Kohli gifts his jersey to Harris Rauf: भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैदान में मुकाबला कांटे की टक्‍कर का हुआ, लेकिन इसके बाद खेल भावना का शानदार नजारा देखने को मिला। पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी ऑटोग्राफ की हुई जर्सी पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज को गिफ्ट में दी।

Virat Kohli gifts his signed jersey to Harris Rauf
विराट कोहली ने अपनी जर्सी हैरिस रउफ को भेंट की  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने अपनी ऑटोग्राफ की हुई जर्सी हैरिस रउफ को दी
  • भारत ने पाकिस्‍तान को एशिया कप के मैच में 5 विकेट से हराया
  • विराट कोहली ने प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी के बाद 35 रन की पारी खेली

दुबई: Asia Cup 2022 में रविवार को India vs Pakistan के बीच हाई वोल्‍टेज मैच खेला गया। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान को दुबई में खेले गए मैच में पांच विकेट से पराजित किया। मैच के अंदर जहां दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्‍कर देखने को मिली, वहीं मुकाबले के बाद दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों के बीच खेल भावना का शानदार नजारा देखने को मिला। आपको याद होगा कि भारत और पाकिस्‍तान के बीच मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़‍ियों की मुलाकात के फोटो और वीडियो खूब वायरल हुए।

मैच के बाद विरा कोहली और पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ का एक वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें दिखा कि पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने अपनी ऑटोग्राफ की हुई जर्सी विरोधी टीम के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ को गिफ्ट में दी। हैरिस रउफ ने कोहली का शुक्रिया अदा किया और अपने पवेलियन लौट गए। 19 सेंकड की इस क्लिप ने फैंस का दिल जीत लिया है।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मैच भले ही खत्‍म हो गया हो, लेकिन इस तरह के पल चमकते हैं। विराट कोहली का शानदार भाव कि उन्‍होंने भारत-पाक मैच के बाद अपनी साइन की हुई जर्सी पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ को सौंपी।' बीसीसीआई के इस वीडियो पर जमकर लाइक्‍स और कमेंट्स आ रहे हैं। बहरहाल, विराट कोहली ने प्रतिस्‍पर्धी क्रिकेट में वापसी करते हुए 35 रन की पारी खेली। उन्‍होंने कप्‍तान रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी की। 

कोहली ने अपनी पारी के दौरान कई आकर्षक शॉट्स खेले और फॉर्म में लौटने की झलक दिखाई। हालांकि, बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्‍मद नवाज की गेंद पर कोहली खराब शॉट खेलकर आउट हुए और एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। गौरतलब है कि भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या (33* और तीन विकेट) व रवींद्र जडेजा (35) की उम्‍दा पारियों के दम पर दो गेंदें शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर 148 रन का लक्ष्‍य सफलतापूर्वक हासिल किया। भारतीय टीम एशिया कप में अपना अगला मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर