IPL: अमित मिश्रा ने बताया कौन तोड़ सकता है उनका हैट्रिक का रिकॉर्ड 

आईपीएल 2022
भाषा
Updated Apr 19, 2022 | 19:35 IST

अमित मिश्रा ने बताया है कि कौन सा खिलाड़ी उनका आईपीएल में सर्वाधिक हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड तोड़ सकता है। 

Yuzvendra-chahal
युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव (IPL) 
मुख्य बातें
  • युजवेंद्र चहल ने सोमवार को ली कोलकाता नाइट राइ़डर्स के खिलाफ हैट्रिक
  • बने आईपीएल में ये धमाल करने वाले 18वें खिलाड़ी
  • अबतक कुल 21 बार बनी है हैट्रिक, अमित मिश्रा ने तीन बार किया है ये कमाल

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सर्वाधिक तीन हैट्रिक लेने वाले अमित मिश्रा को लगता है कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल उनके रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं जो सोमवार को इस टी20 लीग में हैट्रिक लेने वाले 18वें गेंदबाज बने। चहल ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिन्स को आउट करके हैट्रिक बनायी। 

चहल तोड़ सकते हैं मेरा रिकॉर्ड
यह आईपीएल में 21वां अवसर है जबकि किसी गेंदबाज ने हैट्रिक पूरी की। लेग स्पिनर मिश्रा ने आईपीएल में तीन जबकि युवराज सिंह ने दो बार हैट्रिक बनायी है। मिश्रा ने ट्वीट किया, 'प्रिय चहल मैं कल के मैच में आपके शानदार प्रदर्शन और हैट्रिक से वास्तव में खुश हूं। आपने साबित कर दिया कि एक अच्छे लेग ब्रेक गेंदबाज के लिये पिच और परिस्थितियां मायने नहीं रखती। उम्मीद है कि आप आईपीएल में तीन हैट्रिक के मेरे रिकॉर्ड को तोड़ोगे।'

अमित मिश्रा ने ली है तीन हैट्रिक
मिश्रा ने आईपीएल में 2008 (दिल्ली बनाम डेक्कन चार्जर्स), 2011 (किंग्स इलेवन पंजाब बनाम डेक्कन चार्जर्स) और 2013 (सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पुणे वारियर्स) में हैट्रिक बनायी थी। लक्ष्मीपति बालाजी आईपीएल में हैट्रिक पूरी करने वाले पहले गेंदबाज थे। चहल वर्तमान सत्र में हैट्रिक पूरी करने वाले पहले गेंदबाज हैं। उनकी शानदार गेंदबाजी से राजस्थान ने केकेआर को सात रन से हराया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर