मेरी 5 गर्लफ्रेंड्स बैग में हैं: मनीष पांडे की रिलेशनशिप के बारे में हुआ मजेदार खुलासा

Manish Pandey on his cricket bats: टीम इंडिया के बल्‍लेबाज मनीष पांडे ने अपने बल्‍लों के साथ खास रिश्‍ते का मजेदार खुलासा किया है। पांडे ने बताया कि उनका हर बल्‍ला विशेष मौके के कारण उनको काफी प्रिय है।

manish pandey and ashrita shetty
मनीष पांडे और अश्रिता शेट्टी 
मुख्य बातें
  • मनीष पांडे ने अपने बल्‍लों की तुलना गर्लफ्रेंड्स से की
  • कर्नाटक के बल्‍लेबाज ने कहा कि वह अपने बल्‍लों को गर्लफ्रेंड की तरह मानते हैं
  • मनीष पांडे ने कहा कि वह अपने बल्‍लों को पत्‍नी अश्रिता शेट्टी जितना बराबर प्‍यार करते हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज मनीष पांडे ने मजाकिया अंदाज में अपने बल्‍लों की तुलना गर्लफ्रेंड्स के साथ की। कर्नाटक के क्रिकेटर ने कहा कि वह अपने बल्‍लों के साथ गर्लफ्रेंड वाला बर्ताव करते हैं। पांडे को अपने बल्‍लों से पत्‍नी अश्रिता शेट्टी जितना बराबर प्‍यार है। पता हो कि मनीष पांडे की पत्‍नी अश्रिता शेट्टी एक्‍ट्रेस हैं। दोनों ने मुंबई में दिसंबर 2019 में शादी की थी।

टीम इंडिया क 26 वनडे और 38 टी20 इंटरनेशनल में प्रतिनिधित्‍व करने वाले पांडे ने कहा कि वह अपने बल्‍लों से झगड़ते हैं जब उनके बल्‍ले के किनारे से गेंद लगकर जाती है। उनका मानना है कि उनकी प्रत्‍येक बैट गर्लफ्रेंड्स विशेष हैं और उनके दिल में इसके लिए अलग जगह है। मनीष ने जिस बल्‍ले से अपना पहला आईपीएल शतक जमाया था, उसे उन्‍होंने नाम दिया है 'शेडो बैट'। वो जब भी निराश होते हैं या कमजोर महसूस कर रहे होते हैं तो इस बल्‍ले को अपने सीने से लगा लेते हैं, फिर एकदम ठीक हो जाते हैं।

बल्‍लों से झगड़ा

मनीष पांडे के हवाले से क्रिकबज के शो स्‍पाइसी पिच ने कहा, 'कई मायनों में मेरे बल्‍ले मेरे लिए गर्लफ्रेंड की तरह हैं। विशेषतौर पर तब, जब मैं मैच खेल रहा हूं और मेरी पत्‍नी मेरे साथ नहीं हो। मैं तो अपने बल्‍लों से झगड़ लेता हूं। मैं अपने बल्‍ले से कहता हूं कि तुम बदल गए हो, जब गेंद मेरे बल्‍ले के किनारे से लगकर जाती है, तो सामने से आवाज आती है- मुझे लगता है कि तुम बदल गए हो।'

मनीष पांडे ने आगे कहा, 'मेरे बैग में पांच गर्लफ्रेंड्स हैं। सभी अलग-अलग मौकों के हिसाब से विशेष हैं। उदाहरण के लिए जिस बल्‍ले से मैंने आईपीएल शतक जमाया, उसको नाम दिया शेडो बैट। मुझे जब भी विश्‍वास हासिल करना होता है या बड़े मैच की तैयारी करता हूं तो इस बल्‍ले का इस्‍तेमाल करता हूं।' पिछले साल मनीष का बहुत खराब समय भी नहीं रहा। 2019 विश्‍व कप के बाद उनकी भारतीय टीम में जगह बनी। हालांकि, उन्‍हें ज्‍यादा मैच खेलने के मौके नहीं मिले, लेकिन वह टीम के साथ बने रहे। वह न्‍यूजीलैंड दौरे पर भारतीय सीमित ओवर टीम के सदस्‍य रहे।

2019 में मनीष ने कर्नाटक के लिए विजय हजारे ट्रॉफी और सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी जीती। मजेदार बात यह है कि मुश्‍ताक अली ट्रॉफी का फाइनल खेलने के 24 घंटे के भीतर मनीष की शादी अश्रिता से मुंबई में हुई। आईपीएल में मनीष पांडे डेविड वॉर्नर के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद का अहम हिस्‍सा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर