CSK vs SRH Pitch Report, Weather Forecast, IPL 2022: जानें चेन्‍नई-हैदराबाद मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम का हाल

Today Match Pitch Report, CSK vs SRH, Navi Mumbai weather Forecast Today: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में आज 17वां मैच खेला जाएगा जिसमें नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। कैसी होगी पिच और मौसम।

dy patil stadium pitch report
डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पिच रिपोर्ट 
मुख्य बातें
  • आज आईपीएल 2022 का 17वां मुकाबला खेला जाएगा
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा
  • कैसी होगी डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच और नवी मुंबई का मौसम

Today IPL match pitch report, Chennai vs Hyderabad: आईपीएल 2022 में आज दो ऐसी टीमों की टक्‍कर होने वाली है, जिसे अपनी पहली जीत की तलाश है। नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। यह मुकाबला दोपहर 3:30 से शुरू होगा। मैच का टॉस 3 बजे होगा। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मौजूदा आईपीएल में अब तक 3 मैच खेले और सभी में उसे शिकस्‍त मिली है। यह आईपीएल इतिहास में पहला मौका है जब सीएसके को लगातार तीन मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा है।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को भी अपने शुरूआती दोनों मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। आज चेन्‍नई या हैदराबाद में से किसी एक टीम का खाता खुलना तय है। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम इस समय आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंतिम स्‍थान पर है। चलिए आपको बताते हैं कि मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम की पिच रिपोर्ट क्‍या बताती है और यहां का मौसम क्‍या जानकारी मुहैया करा रहा है।

यह भी पढ़ें: राहुल तेवतिया के अलावा सिर्फ एक और भारतीय ने अंतिम 2 गेंदों पर दो छक्के जड़कर जिताया है टी20 मैच

आज कैसी होगी डीवाई पाटिल स्‍टेडियम की पिच, चेन्‍नई-हैदराबाद मैच (CSK vs SRH Pitch Report)

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाली आज की भिड़ंत नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम पर होने जा रही है। यहां की पिच अब तक काफी उछाल भरी नजर आई है। ऐसी स्थिति में दोनों टीमों के तेज गेंदबाज इस पिच पर अपनी रफ्तार के साथ-साथ बाउंस का प्रयोग भी समय-समय पर करते रहना चाहेंगे। वैसे इस पिच पर बल्लेबाजों के लिए भी काफी कुछ मौजूद रहेगा। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का स्कोर 170 रन तक जा सकता है और विरोधी टीम के पास भी अच्छा मौका होगा इस लक्ष्य को चुनौती देना का।

यह भी पढ़ें: फिर से 'ट्रेंडिंग' बना इनका नाम, फरीदाबाद का लड़का जो झूमते-दहाड़ते 10 लाख से 9 करोड़ तक पहुंचा

नवी मुंबई का मौसम (Navi Mumbai Weather Forecast)

डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई में स्थित है। चेन्‍नई और हैदराबाद के बीच होने वाले आईपीएल मैच के दौरान यहां मौसम काफी गर्म रहेगा। इसमें कोई शक नहीं है। ताजा अनुमान के मुताबिक शनिवार (7 अप्रैल) को यहां पर अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेंटीग्रेड तक जा सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 31 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने के आसार हैं। ऐसे में खिलाड़ियों का पसीना निकलना निश्चित है और दिन में बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम के बॉलर्स को थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि यहां काफी उमस रहेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर