हरभजन सिंह ने विराट को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, लेकिन फिर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

Harbhajan Singh trolled on twitter: टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्‍लेबाज विराट कोहली के लिए भविष्‍यवाणी की थी। भज्‍जी इसके बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किए गए।

virat kohli
विराट कोहली 
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने विराट कोहली को लेकर भविष्‍यवाणी की थी
  • विराट कोहली हैदराबाद के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हुए
  • हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर जमकर किया गया ट्रोल

मुंबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्‍लेबाज विराट कोहली इस समय संघर्ष के दौर से गुजर रहे हैं। आईपीएल 2022 में शनिवार को कोहली सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहली ही गेंद पर आउट होकर डगआउट लौट गए। कोहली लगातार दूसरी बार पहली गेंद पर आउट होकर डगआउट लौटे। इससे पहले वह लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ भी पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। कोहली जहां रन बनाने को तरस रहे हैं, वहीं पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए।

हरभजन‍ सिंह ने आरसीबी और एसआरएच के बीच मैच के दौरान विराट कोहली के बारे में एक भविष्‍यवाणी की, जो पूरी तरह गलत साबित हुई। फिर क्‍या था, सोशल मीडिया यूजर्स ने भज्‍जी का जमकर मजाक बनाया। हरभजन सिंह ने ट्वीट किया था, 'मुझे आज एहसास हो रहा है। विराट कोहली के लिए आज का दिन मैदान में शानदार रहने वाला है। वो मजबूत खेल से अपने आलोचकों को शांत कर देंगे।' भज्‍जी ने आरसीबी के पूर्व कप्‍तान से अच्‍छे प्रदर्शन की अपेक्षा में यह ट्वीट किया, जो उन्‍हीं पर भारी पड़ गया।

यह भी पढ़ें: 5, 0, 0, 12, 15, 7, 0, 4, 8, 3, 2..ये कोई OTP नहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शर्मनाक पारी का हाल है 

विराट कोहली के शून्‍य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्टिव हो गए और पूर्व भारतीय स्पिनर का जमकर मजाक उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, 'भाई चुप हो जा।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'विराट सोचते होंगे- अभी आउट होता हूं।' वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, 'क्‍या एक बार फिर पहली गेंद पर आउट। नजर लग गई है।'

बता दें कि विराट कोहली ने 8 मैचों में केवल 119 रन बनाए हैं। कोहली जैसे स्‍तरीय खिलाड़‍ी के लिए ये आंकड़ें शर्मनाक है। मौजूदा टूर्नामेंट में कोहली एक भी अर्धशतक नहीं जमा सके हैं। कोहली का फॉर्म आरसीबी के लिए भी चिंता का विषय बना हुआ है। याद हो कि मार्को जानसेन ने अपने पहले ही ओवर में कोहली को दूसरी स्लिप में एडेन मार्करम के हाथों कैच आउट कराया। आरसीबी का भी प्रदर्शन मैच में बेहद खराब रहा, जो केवल 68 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। हैदराबाद ने 8 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

यह भी पढ़ें: 68 रन पर टीम सिमटी तो बिफर पड़े कप्तान फाफ डुप्लेसी, बताई RCB की सबसे बड़ी कमी  

आरसीबी की यह आठ मैचों में तीसरी हार थी। वह आईपीएल 2022 की अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर पहुंच गई है। वहीं केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में लगातार पांच मैच जीते और वो अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। आरसीबी अपना अगला मैच मंगलवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ होगा। वहीं ऑरेंज आर्मी बुधवार को गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर