IPL 2022 KKR vs MI Playing 11, Dream11 Team Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स की ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, KKR vs MI Playing 11, Dream11 team prediction today match fantasy team tips: आईपीएल 2022 में आज कोलकाता नाइट राइडर्स(केकेआर) और मुंबई इंडियन्स (एमआई) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन(एमसीए)  स्टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर की केकेआर आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान में उतर सकती है।

Kolkata-knight-Riders-IPL-2021
कोलकाता नाइट राइडर्स (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • कोलकाता और मुंबई के बीच आईपीएल 2022 का 14वां मैच खेला जाएगा
  • सीजन में लगातार दो हार के बाद जीत का खाता खोलने उतरेगी मुंबई इंडियन्स
  • कोलकाता मुंबई के खिलाफ इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है

IPL 2022, RCB vs RR Playing 11 Today Match, Dream11 Team Prediction: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियन्स के बीच आईपीएल 2022 में बुधवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली पिछले सीजन की उपविजेता केकेआर को सीजन में अबतक खेले 3 मैच में से 2 में जीत हासिल हुई है। जबकि 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर की टीम 2 मैच में जीत के साथ अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स के बाद दूसरे पायदान पर है। ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम मुंबई की पलटन के खिलाफ बुधवार को सीजन की तीसरी जीत हासिल करके एक बार फिर अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज होने की कोशिश करेंगे।

IPL 2022, KKR vs MI LIVE Match: watch here

वेंकटेश अय्यर और रहाणे करेंगे पारी का आगाज
केकेआर की पारी का आगाज एक बार फिर वेंकटेश अय्यर और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी करेगी। पिछले सीजन टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले वेंकटेश अय्यर अबतक खेले तीन मैच में कुछ कमाल नहीं दिखा पाए हैं। ऐसे में वो जब आज पारी का आगाज करने उतरेंगे तो थोड़ा दबाव में होंगे। कप्तान श्रेयस अय्यर नंबर तीन और नीतीश राणा चौथे पायदान पर बल्लेबाजी करेंगे। राणा भी इस बार अबतक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। वहीं पांचवें नंबर विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन करेंगे। 

छठे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे रसेल
छठे नंबर एक बार फिर बल्लेबाजी करने आंद्रे रसेल उतरेंगे जिन्होंने पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। वहीं सातवें पायदान पर बल्लेबाजी करने सुनील नरेन उतरेंगे।  

ये भी पढ़ें: IPL 2022, KKR vs MI  Playing 11, Dream11 Team Prediction: कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियन्स की ऐसी हो सकती है प्‍लेइंग 11

पैट कमिंस को मिलेगा पहली बाप सीजन में मौका
केकेआर की गेंदबाजी की कमान एक बार फिर फॉर्म में चल रहे उमेश यादव करेंगे। उनका साथ टिम साउदी और पैट कमिंस देंगे। जिन्हें पहली बार सीजन में खेलने का मौका मिलेगा। वहीं स्पिन आक्रमण को संभालने की जिम्मेदारी सनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती के हाथों में होगी। गेंदबाजी तो केकेआर की एक बार फिर मजबूत दिख रही है। बल्लेबाज अगर बुधवार को चमके तो केकेआर मुंबई को आसानी से पटखनी दे सकती है। 

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग 11(KKR Pridicted Playing XI):
वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम साउथी, पैट कमिंस, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर