केएल राहुल को ट्रेंट बोल्ट ने दिया 440 वोल्ट का झटका, फैन्स को आई शाहीन अफरीदी की याद [VIDEO]

Trent boult bowled KL Rahul: आईपीएल 2022 में रविवार को खेले जा रहे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को पहली गेंद पर चलता कर दिया। 

Trent-Boult-KL-Rahul
केएल राहुल को बोल्ड करने के बाद जश्न मनाते ट्रेंट बोल्ट( साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • ट्रेट बोल्ट ने पारी की पहली ही गेंद पर किया लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को बोल्ड
  • राहुल को नहीं लगी हवा पलक झपकते ही उखड़े स्टंप और बिखरी गिल्लियां
  • इसके बाद अगली गेंद पर करियप्पा गौतम को भी बोल्ट ने किया चलता

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे कीवी गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने जाने पहचाने रंग में नजर आए। लखनऊ के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 165 रन का स्कोर खड़ा करने के बाद गेंदबाजी करने आई राजस्थान के लिए ट्रेंट बोल्ट ने शुरुआत की। 

पारी की पहली ही गेंद पर बोल्ड हुए केएल राहुल
आम तौर पर ओवर द विकेट गेंदबाजी करने वाले बोल्ट ने रविवार को लखनऊ के खिलाफ राउंड द विकेट से गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहली ही गेंद पर राहुल को बोल्ड कर दिया। बोल्ट की गेंज ऑफ स्टंप से बाहर टिप्पा खाने के बाद तेजी से स्टंप्स पर जा लगी। ये सब इतनी तेजी से हुआ कि राहुल को हवा भी नहीं लगी। गेंद उनके पैड और बैट के बीच से होती हुई स्टंप्स पर लगी। इसके साथ ही सीजन में दूसरी बार केएल राहुल की पारी का पहली ही गेंद पर अंत हो गया। 

इसी अंदाज में टी20 वर्ल्ड कप में हुए थे आउट
राहुल के बोल्ड होने के अंदाज ने प्रशंसकों को अक्टूबर 2021 में टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मुकाबले की याद आ गई। उस मैच में भी राहुल इसी अंदाज में अंदर आती गेंद पर बोल्ड हुए थे। केवल अंतर यह था बोल्ट राउंड द विकेट और शाहीन अफरीदी ओवर द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे। 

बोल्ट ने दो गेंद में चटकाए दो विकेट
बोल्ट अपने इस ओवर में यहीं नहीं रुके अगली ही गेंद पर उन्होंने बल्लेबाजी करने आए ऑलराउंडर करियप्पा गौतम को भी एलबीडब्लू करके पवेलियन वापस भेज दिया। गौतम को भी बोल्ट की तेज रफ्तार गेंद पर हवा नहीं लगी और वो अपना विकेट गंवा बैठे। इस तरह 2 गेंद में लखनऊ का स्कोर बगैर किसी नुकसान के 2 विकेट हो गया। इसके बाद लखनऊ की टीम को वापसी के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर